Coronavirus: बंगाल क्रिकेट संघ ने सभी खिलाड़ियों से दान करने की अपील की

सीएबी ने पत्र जारी करते हुए खिलाड़ियों और अपने सदस्यों को आगे आकर पश्चिम बंगाल राज्य इमरजेंसी राहत कोष में मदद करने के लिए कहा।

कोरोना वायरस की वजह से देश में स्थिति गंभीर होती जा रही है। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच सीएबी यानी बंगाल क्रिकेट संघ ने अपने खिलाड़ियों और सदस्यों से एक अपील की है। जिसमें उसने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने के लिए कहा है। भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिसे रोकने के लिए सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन किया है।

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, रोहित शर्मा टी20 में भी जड़ सकते हैं डबल सेंचुरी

बंगाल क्रिकेट संघ ने इससे पहले 25 लाख रुपये की मदद करने की घोषणा की थी। जिसके बाद सीएबी ने पत्र जारी करते हुए खिलाड़ियों और अपने सदस्यों को आगे आकर पश्चिम बंगाल राज्य इमरजेंसी राहत कोष में मदद करने के लिए कहा। इस पत्र में सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली के हस्ताक्षर भी हैं। इस पत्र में कहा गया है कि जिनके पास नेट बैंकिंग की सुविधा नहीं है वो संघ को डोनेशन डॉट कोरोना एट दी रेट जीमेल डॉट कॉम पर मेल कर जानकारी दे सकते हैं।

चीन के लिए अच्छी खबर, फुटबॉल खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

बता दें, बंगाल के टाइगर के नाम से मशहूर और सीएबी के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये के चावल देने का ऐलान किया था। इससे उन लोगों के खाने का इंतजाम होगा जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। मुश्किल के इस वक्त में कई लोग आगे बढ़कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद कर रहे हैं। इसी के साथ लॉकडाउन के दौरान लोग घरों में रहकर जानलेवा वायरस के फैलाव को रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं