कोरोना का कहर जारी, रोहित शर्मा ने बढ़ाया मदद का हाथ किया ये बड़ा ऐलान

अगर बात खेल जगत की करें तो खेल जगत से भी सचिन तेंदुलकर गौतम गंभीर समेत कई हस्तियों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

कोरोना वायरस का कहर जारी है। लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे के बीच कई सेलेब्रिटीज़ मदद के लिए आगे आएं हैं। अगर बात खेल जगत की करें तो खेल जगत से भी सचिन तेंदुलकर गौतम गंभीर समेत कई हस्तियों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इस कड़ी में अब भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। रोहित शर्मा ने 31 मार्च यानि मंगलवार को ट्वीटर पर एक बड़ा ऐलान किया।

Coronavirus: फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया ने प्रवासी मजूदरों…

कोरोना के खिलाफ रोहित आए आगे

रोहित शर्मा ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए ऐलान किया कि वे देश में मौजूदा हालात को देखते हुए 80 लाख रुपये डोनेट करेंगे। कोरोना के खिलाफ जारी इस लड़ाई में रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए बताया कि वो डोनेट की गई ये राशि प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष तथा फीडिंग इंडिया और स्ट्रे डॉग्स के वेलफेयर को देंगे।

रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ हमें अपने देश को वापस पैरों पर खड़ा करने की जरूरत है, अब ये हम पर है। मैंने 45 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष औऱ 25 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में, 5-5 लाख रुपये फीडिंग इंडिया और स्ट्रे डॉग्स के वेलफेयर को देना का फैसला किया है। चलिए हम अपने नेताओं के पीछे खड़े होकर उनका सपोर्ट करते हैं।’

टोक्यो ओलंपिक की नई तारीखों का ऐलान, 2021 में इस महीने…

रोहित शर्मा से पहले अजिंक्य रहाणे, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना और गौतम गंभीर समेत तमाम खेल जगत की हस्तियों ने कोरोना के खिलाफ जारी इस लड़ाई में आगे आए हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं