Corona Virus : BCCI ने लगाई घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट पर भी रोक, जानिए कौन-कौन से मुकाबले नहीं होंगे

बीसीसीआई ने स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए भारत में होने वाले सभी तरह के घरेलु टूर्नामेंटों पर रोक लगा दी है।

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा। कोरोना ने क्रिकेट को भी क्लीन बोल्ड कर दिया है। कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए IPL समेत तमाम तरह के क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द किया जा रहा है। इसी को लेकर अब BCCI ने एक और बड़ा फैसला लिया है। BCCI ने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे प्रभाव को देखते हुए सभी घरेलू क्रिकेट टूर्नामें पर फिलहाल रोक लगा दी है। जिसके चलते बार कई ईरानी कप समेत कई बड़े टूर्नामेंट प्रभावित होंगे।

इन टूर्नामेंटों पर पड़ेगा असर

बीसीसीआई ने स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए भारत में होने वाले सभी तरह के घरेलु टूर्नामेंटों पर रोक लगा दी है। जिनमें ईरानी कप, महिला वनडे नॉकआउट , सीनियर महिला वनडे चैलेंजर, महिला अंडर-19 टी20 लीग, सुपर लीग, महिला अंडर-19 टी20 चैलेंजर ट्रॉफी समेत कई घरेलु मुकाबले शामिल है। इन मुकाबलों पर बीसीआई ने अगली सुचना तक रोक लगा दी है। रणजी ट्रॉफी चैंपियन सौराष्ट्र और शेष भारत के बीच ईरानी कप मुकाबला होना था। लेकिन कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए उस पर भी रोक लगा दी गई है।

इसके अलावा इससे पहले भारत में खेली जा रही वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज, आईपीएल, भारत और साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज को भी रद्द कर दिया गया था। भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 80 के पार पहुंच चुकी हैं। ऐसे में स्वास्थ्य मंत्रालय ने सभी बड़े इंवेंट्स पर रोक लगा दी है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं