गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ तार-तार, महिला मुक्केबाज के साथ कोच ने किया यौन उत्पीड़न

0
149

इंटरनेशनल लेवल पर देश का प्रतिनिधित्व कर चुके संदीप पर 19 साल की बॉक्सिंग खिलाड़ी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। वहीं संदीप ने सभी आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है।

हमारे देश में गुरु और शिष्य के रिश्ते को अति पवित्र माना जाता है। इतना ही नहीं गुरु को भगवान का दर्जा भी हमारे समाज में दिया जाता है। लेकिन हरियाणा के एक बॉक्सिंग कोच ने इस पवित्र रिश्ते को दागदार कर दिया है। हरियाणा के संदीप मलिक पर उनकी शिष्या ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने संदीप को सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है।

हैदराबाद गैंगरेप, उन्नाव रेप के बाद प.बंगाल के मालदा में फिर मानवता शर्मसार !

इंटरनेशनल लेवल पर देश का प्रतिनिधित्व कर चुके संदीप पर 19 साल की बॉक्सिंग खिलाड़ी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। वहीं संदीप ने सभी आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है। महिला बॉक्सर का आरोप है कि जब वो संदीप के साथ नई दिल्ली से कोलकाता जाने के लिए दुरंतो एक्‍सप्रेस से रवाना हुए तो कोच ने ट्रेन में और कोलकाता में रुकने के दौरान उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। पुलिस के मुताबिक, संदीप मलिक 27 फरवरी को महिला टीम के साथ पश्चिम बंगाल क्लासिक बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2020 के लिए गए थे। यह टूर्नामेंट 29 फरवरी से 3 मार्च तक खेला गया। इसी दौरान महिला मुक्केबाज के साथ यौन उत्पीड़न हुआ।

आज के समाज को आईना दिखाती एक बच्ची के उसकी मां के लिए लिखे…

कोलकाता से वापस आने के बाद महिला मुक्केबाज ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कोच संदीप मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया। पूछताछ में संदीप ने यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया। बता दें, संदीप की शादी हो चुकी है और वो हरियाणा के सोनीपत में एक बॉक्सिंग कोचिंग सेंटर चलाता है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं