IPL 2020: कोलकाता और हैदराबाद में भिडंत, जानें कौन किस पर भारी

0
19
kkr
warner morgan

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 35वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 3:30 बजे शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा।

दोनो टीमों के इस सीजन की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में आठ मैच खेले हैं। चार जीत और चार हार के बाद आठ अंको के साथ कोलकाता अंकतालिका में चौथे पायदान पर है। जबकि हैदराबाद आठ मैचों में तीन जीत और पांच हार के साथ 6 अंको लेकर अंकतालिका में पांचवे पायदान पर है।

 

दिनेश कार्तिक की जगह अब टीम की कमान इयोन मोर्गन के कंधो पर है। टीम को पिछले मैच में इसका फायदा नहीं मिला। दो बार आइपीएल का खिताब जीतने वाली टीम को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) ने बुरी तरह से हराया।

हैदराबाद की बात करें तो टीम की बल्लेबाजी में अनुभव की कमी है। टीम की सफलता कप्तान डेविड वार्नर, उनके साथी ओपनर जॉनी बेयरस्टो और केन विलियमसन के प्रदर्शन पर काफी निर्भर है। पिछले मैच में चेन्नई से मिली हार के बाद कप्तान वार्नर ने कहा था कि उन्हें एक बल्लेबाज की कमी खली। गेंदबाजी में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा , राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद।

कोलकाता नाइट राइडर्स: राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा।