Sanjay Manjrekar को कमेंट्री पैनल से हटाये जाने पर, CSK ने किया ये ट्वीट

0
121

संजय मांजरेकर को कॉमेंट्री पैनल से हटाये जाने पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) यानि सीएसके ने एक ट्वीट किया है। जो काफी ट्रोल हो रहा है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर Sanjay Manjrekar को BCCI ने कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया है। लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले संजय मांजरेकर के लिए ये एक बड़ा झटका माना जा रहा है। अभी तक बीसीसीआई ने अपने इस फैसले के पीछे की मंशा को साफ नहीं किया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई मांजरेकर के काम से खुश नहीं थी। जिसके चलते उनकी कॉमेंट्री पैनल से छुट्टी कर दी गई है। संजय मांजरेकर को कॉमेंट्री पैनल से हटाये जाने पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) यानि सीएसके ने एक ट्वीट किया है। जो काफी ट्रोल हो रहा है।

MS Dhoni को भीड़ ने घेरा, तो Sapna बनीं Body Guard, वीडियो वायरल

CSK का ट्वीट हुआ ट्रोल

संजय मांजरेकर को कॉमेंट्री पैनल से हटाये जाने के बाद सीएसके ने एक ट्वीट किया है। सीएसके ने ट्वीट करते हुए लिखा की अब टुकड़ों में ऑडियो फीड सुनने की जरुरत नहीं है।

इस ट्वीट को रविंद्र जडेजा पर मांजरेकर द्वारा की गई टिप्पणी का जबाव माना जा रहा है। आईसीसी विश्व कप 2019 में मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। जिसके चलते उन्हें भारी विरोध झेलना पड़ा था। बीसीसीआई के इस फैसले के बाद मांजरेकर के आईपीएल में कॉमेंट्री करने पर भी अब खतरे के बादल मंडराने लगे है। सुत्रों की माने तो आईपीएल के कॉमेंट्री पैनल से भी संजय मांजरेकर की छुट्टी हो सकती है।

Mahendra Singh Dhoni ने की अपने दोस्तों संग मस्ती, खिलाया गोलगप्पा, Video VIRAL

कई बड़े इवेंट्स में का रहे हैं हिस्सा

सन् 1996 में अपने क्रिकेट करियर से सन्यास लेने के बाद संजय मांजरेकर ने अपने कॉमेंट्री करियर की शुरुआत की थी। वो तीन वर्ल्ड कप समेत आईसीसी के हर इवेंट में कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं