Coronavirus: स्टार फुटबॉलर नोमार अपने देश की मदद के लिए आगे आए, दान की बड़ी राशि

0
45

ब्राजील में जानलेवा कोरोना वयारस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नोमार ने 10 लाख डॉलर यानि करीब 7.6 करोड़ रुपये दान में दिए हैं।

कोरोना वायरस से जंग में खिलाड़ी भी कूद पड़े हैं। सभी अपने स्तर पर योगदान दे रहे हैं। भारत समेत दुनियाभर के खिलाड़ी अपने देश को इस महामारी से बचाने के लिए मदद कर रहे हैं। स्टार फुटबॉलर खिलाड़ी नोमार भी अपने देश की सहायता के लिए आगे आए हैं। उन्होंने वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना हाथ बढ़ाया है।

कोरोना वायरस को हराने के लिए हॉकी इंडिया ने 1 करोड़…

ब्राजील में जानलेवा कोरोना वयारस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नोमार ने 10 लाख डॉलर यानि करीब 7.6 करोड़ रुपये दान में दिए हैं। ब्राजील मीडिया के मुताबिक नेमार ने यूनाइटेड नेशंस चिल्ड्रन फंड (UNICEF) के भी इस राशि का हिस्सा दिया है। इसी के साथ उन्होंने कुछ हिस्सा टेलीविजन प्रसारणकर्ता लुसियानो हक के चैरिटेबल फंड में भी दिया है। बताया जा रहा है कि इस वक्त नेमार अपने परिवार के साथ रियो के बाहर मंगरतैबा में रह रहे हैं। नेमार से पहले रोनाल्डो, मेसी, फेडरर और नडाल जैसे दिग्गज खिलाड़ी मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में इंग्लैंड के क्रिकेटर करेंगे अपनी सैलरी…

नोमार विश्व में सबसे ज्यादा सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले फुटबॉलर में से एक हैं। उनकी पीएसजी टीम के साथी काइलन म्बापप्पे ने भी कोरोना वायरस से जंग में बड़ी राशि गुप्त दान स्वरूप दी थी। नेमार के टीम प्रबंधन का कहना है कि हम कभी दान और राशि के बारे में बात नहीं करते हैं। बता दें, इस वक्त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। संक्रमित लोगों की संख्या 12,13,927 तक पहुंच चुकी है वहीं मरने वालों का आंकड़ा 65,652 तक पहुंच गया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं