इस वजह से IPL में खेलना चाहते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कोच लैंगर ने किया खुलासा

0
24

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने इस बात को माना है कि आईपीएल टी-20 विश्वकप के तैयारी के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है।

आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। 29 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट को देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पहले 15 अप्रैल तक टाल दिया गया था। जिस तरह से कोरोना वायरस भारत में बढ़ रहा है उसे देखते हुए आईपीएल रद्द होनी की संभावना है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चाहते हैं कि आईपीएल हो और वो इसमें खेले।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने इस बात को माना है कि आईपीएल टी-20 विश्वकप के तैयारी के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोना के फैलने से पहले हमारे खिलाड़ी आईपीएल में खेलना चाहते थे। लेकिन जिस तरह से कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है उसे देखकर आईपीएल का होना मुश्किल लग रहा है। जस्टिन लैंगर ने माना है कि टी-20 विश्व कप की तैयारी के लिए आईपीएल सर्वश्रेष्ठ मंच है। उनका कहना है कि हालात काफी बदल गए हैं। ऐसे में खिलाड़ियों की सेहत सर्वोपरि है।

रद्द होने की संभवना के बीच इंग्लैंड का ये ऑलराउंडर  IPL…

बता दें, देश में लॉकडाउन के चलते आईपीएल का होना मुश्किल है। वहीं इस टूर्नामेंट के रद्द होने की संभावना भी है। इस बार भी आईपीएल में कई बड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैदान में उतरने वाले थे। जिसमें डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, एरॉन फिंच, पैट कमिंस जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हैं। हर साल होने वाले भारत के सबसे महंगे टूर्नामेंट को कोरोना वायरस की नजर लग गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं