देश में कोरोना से डर का माहौल, BCCI ने कर्मचारियों को घर से काम करने का दिया आदेश

बीसीसीआई ने भारत की सबसे महंगी क्रिकट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक टाल दिया। इसी के साथ बीसीसीआई ने मंगलवार को अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है।

कोरोना वायरस से लोगों की जिंदगी थम सी गई है। लोग घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं। इस घातक वायरस ने हर क्षेत्र को प्रभावित किया है। मनोरंजन जगत से लेकर खेलों पर इस खतरनाक वायरस का असर पड़ा है। इसकी वजह से खेलों के कई बड़े आयोजनों को टाल दिया गया या फिर रद्द कर दिया गया।

बीसीसीआई ने भारत की सबसे महंगी क्रिकट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक टाल दिया। आईपीएल के मैच पहले 29 मार्च से शुरू होने वाले थे। जिसे अब बीसीसीआई ने आगे बढ़ा दिया है। इसी के साथ बीसीसीआई ने मंगलवार को अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है। WHO के कोरोना वायरस को महामारी घोषित करने के बाद इस अब बीसीसीआई ने अपने कार्यालय से भीड़ की कम करने के लिए कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है।

आपको बता दें, भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 138 हो गई है। वहीं इससे तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। कोरोना की वजह से स्कूल, कॉलेज, मॉल, जिम बंद हैं। छात्रों की परिक्षाओं को रद्द कर दिया गया। लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। इस बात पर भी ध्यान रखा जा रहा है कि लोग भीड़ में इकट्ठा ना हो। सरकार कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए युद्ध स्तर पर काम कर रही है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं