Coronavirus: बीसीसीआई ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 51 कोरोड़ रुपये

पीएम नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड में बीसीसीआई यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 51 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है।

इस वक्त विश्व के करीब 200 से ज्यादा देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं। इस वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। संकट के इस वक्त में कुछ लोग मसीहा बनकर सामने आए हैं। जो कोरोना से जंग में मदद कर रहे हैं। बीसीसीआई ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

पीएम नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड में बीसीसीआई यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 51 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सेक्रेटरी जय शाह और पदाधिकारी और संबद्ध राज्य संघों ने इसका ऐलान किया है। सौरव गांगुली ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। इससे पहले सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये के चावल देने का भी फैसला किया था। कई बड़े भारतीय क्रिकेटर इस मुश्किल वक्त में आगे बढ़कर दान कर रहे हैं। इसमें सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर, सुरेश रैना जैसे बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन कई बड़े खिलाड़ी अभी भी पीछे हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली ने इस तरह का कोई कदम नहीं उठाया है।

कोरोना संकट के बीच सुरेश रैना ने दान किए 52 लाख…

बता दें, बीसीसीआई दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड में गिना जाता है। पीएम की अपील के बाद बीसीसीआई ने दान देने के फैसला किया है। इससे पहले पीएम की अपील के 20 मिनट के बाद ही अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये की राशि देने का ऐलान किया था। फिल्मी सितारे भी आगे आकर मदद कर रहे हैं। साउथ के कई बड़े सितारे दान दे चुके हैं। इनमें प्रभास, महेश बाबू, रामचरण, चिरंजिवी जैसे बड़े कलाकारों के नाम शामिल हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं