Ravindra Jadeja पर टिप्पणी करने वाले कमेंटेटर Sanjay Manjrekar पर BCCI ने की ये बड़ी कार्रवाई

0
23

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय हमेशा से अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। हाल ही में वो रविंद्र जडेजा पर की गई टिप्पणी को लेकर फिर से विवादों में घिर गए थे।

दुनिया के जाने-माने कमेंटेटरों में से एक Sanjay Manjrekar पर अब खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों के चलते हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले मांजरेकर पर इस बार BCCI ने सख्त रुख अपनाते हुए कड़ी कार्रवाई की है। BCCI ने Sanjay Manjrekar को अपने कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय हमेशा से अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। हाल ही में वो रविंद्र जडेजा पर की गई टिप्पणी को लेकर फिर से विवादों में घिर गए थे। जिसके बाद से ही उनके खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे थे।

रविंद्र जडेजा का ‘सुपरमैन’ अवतार, हवा में उछलकर पकड़ा हैरान करने वाला कैच

आईपीएल को लेकर भी संशय बरकरार

अब बीसीसीआई ने उन पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें बीसीसीआई के कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया है। यही नतीजा है की वो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के पहले मैच में दिखाई नहीं दिए थे। हालांकि सीरीज का पहला मैच बारिश और बाकि बचे मैच कोरोना के चलते रद्द हो गए थे। लेकिन धर्मशाला वनडे के लिए सुनील गावस्कर, मरली कार्तिक समेत बीसीसीआई पैनल के कमेंटेटर धर्मशाला में मौजूद थे। लेकिन संजय को पैनल में शामिल नहीं किया गया। अब कयास ये भी लगाए जा रहे है कि उन्हें इस साल होने वाले आईपीएल के कॉमेंट्री पैनल से भी उन्हें बाहर रखा जाएगा।

कई बड़े इवेंट्स में का रहे हैं हिस्सा

सन् 1996 में अपने क्रिकेट करियर से सन्यास लेने के बाद संजय मांजरेकर ने अपने कॉमेंट्री करियर की शुरुआत की थी। वो तीन वर्ल्ड कप समेत आईसीसी के हर इवेंट में कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं