IPL: धोनी के फैंस के लिए बुरी खबर, CSK ने कोरोना के चलते किया बड़ा फैसला

आईपीएल को कुछ हफ्तों के लिए टालने के बाद धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम के ट्रेनिंग सेशन को रद्द कर दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फैंस काफी मायूस हैं। क्योंकि आईपीएल पर कोरोना के बादल मंडरा रहे हैं। इस खतरनाक वायरस की वजह से आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया। वहीं अगर देश में कोरोना का असर कम नहीं हुआ तो आईपीएल को रद्द भी किया जा सकता है।

वर्ल्ड कप 2019 के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान में कभी नजर नहीं आए। जिसके बाद आईपीएल के जरिए उनकी वापसी होने वाली थी। लेकिन अगर आईपीएल ही नहीं होगा तो फैंस का धोनी को मैदान में छक्के-चौके लगाते देखने का सपना अधूरा रह जाएगा।

दूसरी तरफ आईपीएल को कुछ हफ्तों के लिए टालने के बाद धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम के ट्रेनिंग सेशन को रद्द कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स का कहना है कि ”कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए 14 मार्च से टीम का ट्रेनिंग सेशनल रद्द किया जाता है।”

बता दें, सीएसके का ट्रेनिंग सेशन 2 मार्च से शुरू हुआ था। जिसमें सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू और सुरेश रैना जैसे दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे। 8 महीने के बाद धोनी आईपीएल में बल्ला थामे नजर आने वाले थे। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। धोनी को नेट पर प्रैक्टिस करता देखने के लिए फैंस मैदान में पहुंच रहे थे। सोशल मीडिया पर भी उनके प्रैक्टिस करते कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं