Corona Virus : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गले में खराश के चलते इस खिलाड़ी को निकाला टीम से बाहर

0
210
Corona Virus : ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गले में खराश के चलते इस खिलाड़ी को निकाला टीम से बाहर

दक्षिण अफ्रीका सीरीज से लौटने के बाद रिचर्डसन को गले में खराश हो रही थी। जिसके बाद उनका टेस्ट करवाया गया।

कोरोना वायरस का खौफ पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि पूरी दुनिया में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो गई है। इसी कोरोना वायरस का असर अब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में भी देखने को मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के पहले मैच में तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को टीम से बाहर कर दिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने रिचर्डसन को गले में खराश के चलते ये फैसला लिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी है।

Corona Virus के चलते खाली स्टेडियम में होंगे Road Safety World Series के बाकी बचे मैच

दक्षिण अफ्रीका सीरीज से लौटने के बाद रिचर्डसन को गले में खराश हो रही थी। जिसके बाद उनका टेस्ट करवाया गया। हालांकि अभी तक टेस्ट की रिपोर्ट नहीं आई है लेकिन बाकि खिलाड़ियों की सुरक्षा के चलते रिचर्डसन को टीम से बाहर कर दिया है। अभी रिचर्डसन को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। जिसके साथ ही बाकि खिलाड़ियों की सुरक्षा के चलते उन्हें टीम स्टाफ और बाकि खिलाड़ियों से अलग रखा गया है। कोरोना वायरस को लेकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही सीरीज तय समयसीमा पर ही होगी। लेकिन पूरी सीरीज में स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर रोक लगा दी है।

कोरोना वायरस: बौखलाया किसान, जिंदा गाड़ दीं 6 हजार मुर्गियां

ऐसे में मैच के दौरान मैदान पर किसी भी दर्शक को स्टेडियम में मैच देखने की अनुमति नहीं है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम को दक्षिण अफ्रीका दौर के लिए जाना था। लेकिन कोरोना वायरस के चलते टीम का ये दौर फिलहाल टाल दिया गया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं