Coronavirus: ACA ने अपने खिलाड़ियों की मदद के लिए दी इतनी बड़ी राशि

0
176

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (ACA) क्रिकेटरों की सहायता के लिए आगे आया है। एसीए ने पूर्व और मौजूदा खिलाड़ियों को अपने फंड से 250,000 डालर देने का फैसला किया है।

कोरोना वायरस ने दुनिभर के सभी देशो की हालत पतली कर दी है। खेलों की सभी प्रतियोगिताएं इस वायरस से प्रभावित होने के बाद खिलाड़ियों पर इस असर पड़ने लगा है। ऑस्ट्रेलिया पर भी जानलेवा वायरस का कहर देखने को मिला। यहां इसके फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन जारी है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिल रही।

आईपीएल टलने की वजह से दीपक चाहर को चोट से उबरने…

जिसके बाद अब ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (ACA) क्रिकेटरों की सहायता के लिए आगे आया है। एसीए ने पूर्व और मौजूदा खिलाड़ियों को अपने फंड से 250,000 डालर देने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन का कहना है कि कोविड-19 का असर हमारे उन पूर्व और मौजूदा खिलाड़ियों पर भी पड़ा है जो बाहरी आय पर निर्भर हैं। उनके लिए हम एसीए के इमरजेंसी फंड से उनके लिए मदद मुहैया करा रहे हैं। एसीए के महाप्रबंधक कैली एप्पलेबी ने बताया कि हम उन सभी खिलाड़ियों के संपर्क में हैं जो इस मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इसलिए वो अपने फंड से 250,000 डालर दे रहे हैं। जितनी भी मदद संभव हो सकेगी हम करेंगे।

स्टार फुटबॉलर निक किर्गियोस ने जरूरदमंद लोगों को खाना खिलाने का…

बता दें, कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पूरी दुनिया में इस जानलेवा वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 14,46,557 हो गई है और मरने वालों की संख्या 83,149 तक पहुंच चुकी है। कोरोना वायरस को हराने के लिए दुनिया भर में लोग दान दे रहे हैं। फिलहाल सभी के मन में एक ही सवाल है कि कोरोना रुपी इस महामारी से दुनिया को छुटकारा कब मिलेगा।

AB STAR NEWS के  ऐप को डॉउनलोउड  कर सकते. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं