CORONA VIRUS : न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज रद्द होने के बाद पेट कमिंस ने कही ये बड़ी बात

क्रिकेट जगत में भी कोरोना वायरस को लेकर खलबली मची हुई है। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस का कहना है कि हम भाग्यशाली हैं जो क्रिकेट संपर्क वाला खेल नहीं है।

दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। इस खतनाक वायरस ने विश्व के लगभग 117 देशों में पैर पसार लिए है। चीन से लेकर अमेरिका, इटली तक सभी देश इस वायरस की मार झेल रहे हैं। इसका असर खेलों पर भी पड़ रहा है। कोरोना की वजह से कई बड़े टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए हैं। इस घातक वायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया। हालांकि इस सीरीज के पहले मैच को दर्शकों की गैरमौजूदगी में कराया गया था। जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 71 रनों से न्यूजीलैंड को मात दी थी। इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मैचों को भी कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया था।

IPL: धोनी के फैंस के लिए बुरी खबर, CSK ने कोरोना के चलते किया बड़ा फैसला

क्रिकेट जगत में भी कोरोना वायरस को लेकर खलबली मची हुई है। क्रिकेटर्स इस वायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस का कहना है कि हम भाग्यशाली हैं जो क्रिकेट संपर्क वाला खेल नहीं है।

बता दें, न्यूजीलैंड सरकार ने कोरोना वायर से बढ़ते असर को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टीम के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज और उसके बाद होने वाली टी-20 सीरीज को भी रद्द कर दिया। भारत में भी आईपीएल के मैचों को भी 15 अप्रैल तक टाल दिया गया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं