मार्च को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टी-20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे Women T-20 World Cup का रोमांच अपने चरम पर है। भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम फाइनल में जगह बना चुकी हैं। 8 मार्च यानि रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टी-20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस विश्व कप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। जिसमें भारतीय टीम की ओपनिंग बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया। शेफाली के बल्ले ने ऐसी आग उगली की सभी गेंदबाजों के पसीने छूट गए। फाइनल मुकाबले से पहले शेफाली का खौफ ऑस्ट्रेलियाई बॉलर्स में भी देखा जा रहा है। जिसको लेकर ऑस्ट्रेलिया की स्टार तेज गेंदबाज मेगान स्कट ने एक बड़ा बयान दिया है।

ICC Women’s T20 World Cup: क्या होगा अगर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों में शेफाली का खौफ

भारत ने अपने वर्ल्ड कप की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच से ही की थी। जिसमें भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 17 रनों से ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी थी। उस मैच में शेफाली वर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगान स्कट की जमकर धुनाई की थी। जिसको लेकर अब मेगान स्कट का बयान सामने आया है। आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक स्कट ने कहा कि, मुझे भारत के खिलाफ खेलना बिल्कुल पसंद नहीं है, वे मुझ पर हावी हो जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि शेफाली और मंधाना पावरप्ले में मुझपर हावी हो जाते हैं। जिसके चलते मैं उन दोनों पर हावी नहीं हो पाती हूं। जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है।

शेफाली ने अपने शानदार खेल के बूते भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम योगदान दिया है। अब भारतीय टीम फाइनल में भी उनसे एक बड़ी और अहम पारी की उम्मीद कर रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं