आशीष नेहरा ने दिया BCCI को सुझाव, ऐसे करवाया जा सकता है इस साल IPL

0
27

आशीष नेहरा का कहना है कि अगर अक्टूबर तक पूरी दुनिया में स्थिति कंट्रोल में आ जाती है तो आईपीएल का होना संभव है।

जिस तरह से भारत को कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं उसे देखकर लगता है कि लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा सकता है। इस बीच 15 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के भविष्य पर भी सवाल उठने लगे हैं। पहले आईपीएल 29 मार्च से शुरू होने वाला था, जिसे बाद में 15 अप्रैल तक कोरोना की वजह से टाल दिया था।

एक बार फिर हॉकी इंडिया ने कोरोना से लड़ने में की…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने आईपीएल को अक्टूबर में करवाने का सुझाव दिया है। उनका कहना है कि अगस्त में आईपीएल का होना ठीक नहीं है क्योंकि यह बारिश का मौसम होगा और ऐसे में कई मैचों के रद्द होने की संभावना भी है। अगर आईपीएल अक्टूबर में होता है तो सही है। बता दें, बीसीसीआई भी आईपीएल को अक्टूबर-नंबर में कराने पर विचार कर रही है। लेकिन इसके लिए पहले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का रद्द होना जरूरी है।

आईपीएल टलने की वजह से दीपक चाहर को चोट से उबरने…

आशीष नेहरा का कहना है कि अगर अक्टूबर तक पूरी दुनिया में स्थिति कंट्रोल में आ जाती है तो आईपीएल का होना संभव है। वायरस के कम होने की फिलहाल कोई संभावना नहीं दिख रही है। देश में जहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 150 तक पहुंच चुकी है तो वहीं संक्रमित लोगों का आंकड़ा 52,72 तक जा पहुंचा है।

ऋषभ पंत के पास जबर्दस्त काबिलियत

आशीष नेहरा ने इसी के साथ कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत में जबरदस्त प्रतिभा है। अगर महेंद्र सिंह धोनी के असर के आस-पास कोई खिलाड़ी जा सका है तो वो है ऋषभ पंत। बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज कोई अन्य खिलाड़ी धोनी के आस-पास भी नहीं पहुंच पाया है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है