Coronavirus: 8 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपनी शादी टालने को हुए मजबूर

ऑस्ट्रेलिया के 8 क्रिकेटर हैं जिनकी शादी इस जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से टालनी पड़ी है। इन सभी ने अप्रैल महीने को शादी के लिए चुना था।

कोरोना वायरस ने सभी देशों के लोगों को डराया हुआ है। इस वायरस ने खेलों को भी प्रभावित किया है। हर तरह के टूर्नामेंट को फिलहाल टाल दिया गया है। दुनियाभर में इस वक्त ऐसी स्थिति है कि लोगों की जान के बारे में पहले सोचा जा रहा है। खेलों को प्रभावित करने के साथ ही कोरोना वायरस खिलाड़ियों की निजी जिंदगी में भी खलबली मचा रहा है।

टॉम मूडी ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टी-20 का सर्वश्रेष्ठ…

ऑस्ट्रेलिया के 8 क्रिकेटर हैं जिनकी शादी इस जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से टालनी पड़ी है। इनमें एडम जाम्पा, जेस जोनासन, जैक्शन बर्ड, मिशेल स्वेपसन, एंड्र्यू टाई, डार्सी शॉर्ट, केटलिन फ्रेट, एलिस्टर मैक्डरमॉट शामिल है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण इन क्रिकेटरों को अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा है। इन सभी ने अप्रैल महीने को शादी के लिए चुना था। ऐसा इन खिलाड़ियों ने क्रिकेट शेड्यूल की वजह से किया था।

कोरोना वायरस को हराने के लिए हॉकी इंडिया ने 1 करोड़…

वहीं दूसरी तरफ ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस की सगाई हो चुकी है। लेकिन उनकी शादी का भी टलना लगभग तय माना जा रहा है। मैक्सवेल ने भारतीय मूल की लड़की विनी रमन के साथ सगाई की है। पैट कमिंस ने इंग्लैंड की बेकी बोस्टन से सगाई की है। इंग्लैंड में भी कोरोना वायरस की वजह से हालात खराब हैं। इटली और स्पेन में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बता दें, जहां आईपीएल में ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है तो वहीं पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं