स्पेन में कोविड-19 के चलते 2 खेल पत्रकारों की हुई मौत

78 साल के थॉमस डिएज वाल्डेस और 59 साल के जोस मारिया कैनडेला की कोरोना वायरस के कारण जान चली गई।

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में कोहराम मचा हुआ है। चीन से लेकर इटली, अमेरिका जैसे देश इस घातक वायरस की मार झेल रहे हैं। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोविड-19 ने दुनिया के करीब 160 देशों पर अपनी पकड़ बना ली है। सभी देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

कोरोना: लॉकडाउन नहीं लेकिन एक साथ जमा न हों 5 लोग- CM केजरीवाल

वहीं इस खतरनाक वायरस की वजह से स्पेन में 2 खेल पत्रकारों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि 78 साल के थॉमस डिएज वाल्डेस और 59 साल के जोस मारिया कैनडेला की कोरोना वायरस के कारण जान चली गई। थॉमस मोटरप्वाइंट नेटवर्क एडिटर्स के डायरेक्टर जनरल थे। इसी के साथ थॉमस ने 30 साल तक स्पेन के अखबार एएस में भी काम किया था। जोस रेडियो नेशनल डे स्पेन के लिए काम करते थे। अंतर्राष्ट्रीय खेल पत्रकार संघ (एआईपीएस) के मुताबिक जोस की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। वो अपने घर में मृत पाए गए। जोस के करीबी दोस्त का कहना है कि वो थका हुआ महसूस कर रहे थे। उनका मेडिकल टेस्ट भी होना था।

कोरोना: नोएडा में पांचवें और गुरुग्राम में छठे मरीज की पुष्टि

बता दें, कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में 11 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं इस वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 2,65,867 से अधिक हो गई है। चीन के बाद इटली में इस  वायरस ने सबसे ज्यादा लोगों को प्रभावित किया है। भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 300 पहुंच गई है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं