Khatron Ke Khiladi 10: रोहित शेट्टी के सामने बच्चे की तरह रो पड़ी तेजस्वी प्रकाश, जाने क्यों

इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए तेजस्वी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘रोहित सर हमारी भलाई के लिए ऐसा करते हैं

Rohit Shetty (रोहित शेट्टी) का मशहूर रियलिटी शो Khatron Ke Khiladi 10 (खतरों के खिलाड़ी 10) टीआरपी लिस्ट में हिट है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी दर्शकों को खूब मसाला मिल रहा है। इसके साथ ही स्टंट के बीच सभी कंटेस्टेंट बीच-बीच में दर्शकों का मनोरंजन भी करते नजर आते हैं, जिसके कारण लोग इस शो को काफी दिलचस्पी से देख रहे हैं। वहीं, Silsila Badalte Rishton Ka 2 (‘सिलसिला बदलते रिश्तो का 2′) फेम Tejasswi Prakash (तेजस्वी प्रकाश) ने भी इस शो में हिस्सा लिया है और हर दिन वह लगातार इस शो की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Khatron Ke Khiladi 10: तेजस्वि प्रकाश को अजगर ने जकड़ा, एक्ट्रेस के छूटे पसीने

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले ही Rohit Shetty (रोहित शेट्टी) को इस शो में एक टास्क के दौरान Tejasswi Prakash (तेजस्वी प्रकाश) को जमकर छेड़ते हुए देखा गया था। इस एपिसोड को देखने के बाद, तेजस्वी के प्रशंसक भी काफी सक्षम थे। इसके साथ ही इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए तेजस्वी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘रोहित सर हमारी भलाई के लिए ऐसा करते हैं और जब भी हमसे कोई गलती होती है तो वह हमें इसी तरह डांटते हैं।’ आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस मामले को शांत करते हुए तेजस्वी प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह वीडियो पिछले एपिसोड का है, जिसमें तेजस्वी छोटे बच्चे की तरह रोती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, रोहित ने तेजस्वी (शिविन नारंग, करिश्मा तन्ना और आरजे मलिश्का) की टीम में चार लोगों के साथ शो को कई टीमों में बांटा है। एलिमिनेशन राउंड के दौरान, रोहित ने लोगों को एक खतरनाक काम दिया और प्रत्येक टीम से दो लोगों को बुलाया। जिस भी टीम के सदस्य ने कम समय में काम पूरा किया, वह शो में बना रहेगा और जिसने काम में ज्यादा समय लगाया उसे शो छोड़कर जाना होगा। वहीं एक कप्तान के रूप में, तेजस्वी ने यह काम खुद मलिष्का के साथ करने का फैसला किया।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं