सना के एक्स-बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस ने शेयर की फोन रिकॉर्डिंग, कही ये बात....

Sana Khan (सना खान) का अपने कोरियोग्राफर बॉयफ्रेंड Melvin Louis (मेल्विन लुइस) के साथ ब्रेकअप हो गया है।

टीवी दुनिया के लोकप्रिय रियलिटी शो Bigg Boss (बिग बॉस) ने कई प्रतियोगियों को इतना लोकप्रिय बना दिया है कि उन्होंने सिनेमा में काम करना शुरू कर दिया है। Bigg Boss 6 (बिग बॉस 6) की प्रतियोगी Sana Khan (सना खान) का अपने कोरियोग्राफर बॉयफ्रेंड Melvin Louis (मेल्विन लुइस) के साथ ब्रेकअप हो गया है। उनके बीच की लड़ाई अब दुनिया के सामने है और हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले महीने सना ने मेल्विन के साथ ब्रेकअप की घोषणा की। और उन्होंने धोखा देने का कारण भी बताया। उन्होंने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की। इसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। Melvin Louis (मेल्विन लुइस) ने एक Recording  Audio  (रिकॉर्डिंग ऑडियो) सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ब्रेकअप के दर्द से उबर नहीं पाई Sana Khan, इस तरह फूट-फूट रो पड़ीं

सना के एक्स-बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस ने शेयर की फोन रिकॉर्डिंग, कही ये बात....

दोनों के ब्रेकअप की कहानी में ताजा अपडेट यह है कि Melvin Louis (मेल्विन लुइस) ने अपनी और सना की बातचीत का एक ऑडियो जारी किया है। इस ऑडियो के साथ उन्होंने खुद को विक्टिम बताया है। उन्होंने Sana Khan (सना खान) पर आरोप लगाया कि वह उसके रंग, त्वचा और परिवार का मज़ाक उड़ाती थी।

Bigg Boss 13: सना खान ने रश्मि देसाई को दी ये सलाह, सना ने…

इस ऑडियो को साझा करते हुए, मेल्विन ने लिखा, “आपने मेरा मजाक उड़ाया, आपने मेरे रंग का मजाक उड़ाया, आपने मेरे परिवार का मजाक उड़ाया, आपने सस्ते आरोप लगाकर मेरे सबसे पसंदीदा लोगों का मजाक उड़ाया। आपने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उम्मीद है, आप अब बेहतर महसूस कर रही हैं।” Melvin Louis (मेल्विन लुइस) लिखते हैं, “जिन लोगों ने मुझे जज नहीं किया और किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे। मुझे आपके सबके नाम याद हैं और मैं आप सबकी रिस्पेक्ट करता हूं। किताब को उसके कवर से जज ना करने के लिए आपका बहुत शुक्रिया।”

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं