सना एक्स बॉयफ्रेंड के खिलाफ कर सकती हैं कानूनी कार्रवाई

सना खान ने एक्स बॉयफ्रेंड पर कई आरोप लगाए है। अब उन्होंने मेल्विन लुईस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

Bigg Boss (बिग बॉस) की पूर्व प्रतियोगी और Bollywood बॉलीवुड अभिनेत्री Sana Khan (सना खान) इन दिनों चर्चा में हैं। सना ने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स प्रेमी और Choreographer (कोरियोग्राफर) Melvin Louis (मेल्विन लुइस) पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। उसने कहा है कि मेल्विन उन्हें धोखा दे रहे थे। इसके अलावा, सना ने निजी संदेश का एक स्क्रीनशॉट साझा करके खुलासा किया है कि मेल्विन ने कई लड़कियों से पैसे लिए और छात्रों से छेड़छाड़ भी की है। सना ने कहा है कि अब वह Melvin Louis (मेल्विन लुइस) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में सोच रही है।

Sana के एक्स-बॉयफ्रेंड Melvin Louis ने शेयर की फोन रिकॉर्डिंग, कही ये बात….

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत Sana Khan (सना खान) ने कहा कि उन्हें कानून की जानकारी है और वह Melvin Louis (मेल्विन लुइस) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह इस पर निर्भर करेगा कि मेल्विन उन्हें कितना प्रोवोक करते हैं प्रदान करता है। हाल ही में सना के आरोपों पर Melvin (मेल्विन) की प्रतिक्रिया आई। जिसमें उन्होंने अपने Instagram Account (इंस्टाग्राम अकाउंट) पर एक Phone Recording (फोन रिकॉर्डिंग) शेयर की है। इस रिकॉर्डिंग में, सना खान कह रही है कि यह मेल्विन की छवि को खराब करना उनका प्लान था

Bigg Boss 13: सना खान ने रश्मि देसाई को दी ये सलाह, सना ने…

सना Bigg Boss 6 (बिग बॉस 6) की एक लोकप्रिय प्रतियोगी रही हैं। बाद में उन्हें रियलिटी शो Khatron Ke Khiladi 6 (‘खतरों के खिलाड़ी 6’) में भी देखा गया था। इसके अलावा, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म Toilet: Ek Prem Katha (‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’) में भी अतिथि भूमिका निभाई। वह अपनी आगामी फिल्म Tom, Dick and Harry 2 (‘टॉम, डिक एंड हैरी 2’) में नजर आने वाली है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं