एकता कपूर के नागिन 4 सीरियल में दिखाई दे सकती है रश्मि देसाई

0
46

एक मीडिया रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, Rashami Desai (रश्मि देसाई) को सुपरनैचुरल शो Naagin 4 (नागिन 4) में देखा जा सकता है।

टीवी का जाना माना शो Bigg Boss 13 (बिग बॉस 13) की कंटेस्टेंट Rashami Desai (रश्मि देसाई) इन दिनों चर्चा में हैं। इसके साथ ही वह जगह-जगह मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि रश्मि ने एक नया प्रोजेक्ट शुरू किया है और यह Ekta Kapoor (एकता कपूर) का शो Naagin 4 (नागिन 4) है। एक मीडिया रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, Rashami Desai (रश्मि देसाई) को सुपरनैचुरल शो Naagin 4 (नागिन 4) में देखा जा सकता है। वह शो में Jasmin Bhasin (जैस्मिन भसीन) की जगह लेंगी।

नागिन 4 में आने वाला है नया ट्विस्ट, बृंदा की मां की होगी मौत

रश्मि भी शो की शूटिंग शुरू करेंगी और वह रविवार के एपिसोड में देखी जा सकती हैं। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Jasmin Bhasin (जैस्मिन भसीन) ने शो को अलविदा कह दिया है। शो से बाहर निकलते समय, Jasmin Bhasin (जैस्मिन भसीन) ने कहा था – मुझे माफ कर दो अगर दर्शकों को इससे दुख पहुंचा है। लेकिन नागिन एक ऐसा शो है जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न नहीं हैं। शो से मेरा बाहर निकलना भी उसी में से एक था।“

नागिन 4 का प्रोमो रिलीज, प्यार और बदले की कहानी का देखिए वीडियो

जब शो शुरू हुआ, तो पहला ट्विस्ट यह था कि Nayanthara (नयनतारा) एक नागिन है। लेकिन बाद में यह पता चला कि Brinda (वृंदा) नागिन है नयनतारा नहीं थी। निर्माता उथलपुथल में थे कि क्या Jasmin Bhasin (जैस्मिन भसीन) के चरित्र को समाप्त करना है या नहीं। अब यह देखना होगा कि रश्मि शो में एंट्री करेंगी या नहीं। बताया जा रहा है कि रश्मि और जैस्मीन दोनों शो दिल से दिल तक में थीं। हालांकि इस शो में, दोनों का तालमेल बहुत अच्छा नहीं था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं