Puja Banerjee (पूजा बनर्जी) ने अपने प्रशंसकों के साथ बहुत अच्छी खबर साझा की है और पूजा ने कुणाल के साथ अपनी शादी की घोषणा की है।

टीवी एक्ट्रेस Puja Banerjee (पूजा बनर्जी) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वह Kunal Verma (कुणाल वर्मा) के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने साल 2017 में सगाई भी कर ली लेकिन सगाई के बाद दोनों आगे नहीं बढ़े। खबर आई है कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं। पिछले दिनों, Puja Banerjee (पूजा बनर्जी) ने अपने प्रशंसकों के साथ बहुत अच्छी खबर साझा की है और पूजा ने कुणाल के साथ अपनी शादी की घोषणा की है।

शिखर धवन की फैमली के साथ स्कूटी पर नजर आए विराट और अनुष्का, Photo Viral

Puja- Kunal (पूजा ने कुणाल) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है और फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “मैं महिला दिवस के मौके पर सभी को बहुत अच्छी खबर बताना चाहती हूं। मैं एक बेटी, एक बहन, एक दोस्त और एक बेटी हूं, और एक गर्लफ्रेंड भी हूं। अब मैं भी एक पत्नी बनने जा रही हूं। अब हमेशा के लिए एक साथ रहने का समय है। हम सभी को शुभकामनाएं देने जा रहे हैं। पूजा की यह पोस्ट इस समय काफी वायरल हो रही है और अब फैंस में खुशी की लहर भी है। वहीं उनके पोस्ट को हर कोई बहुत पसंद कर रहा है। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 9 साल से एक रिश्ते में हैं और दोनों एक धारावाहिक के सेट पर मिले थे।”

तब से दोनों साथ हैं और अब दोनों शादी के लिए तैयार हैं। Puja- Kunal (पूजा और कुणाल) की सगाई 2017 में हुई थी। Puja Banerjee (पूजा बनर्जी) ने एक साक्षात्कार में बताया था कि “अब वह और कुणाल अपने करियर में व्यस्त हैं।’ मैं अपने काम में व्यस्त हूं। मैं और कुणाल अपने-अपने काम पर ध्यान देना चाहते हैं। हम पिछले साल सगाई कर चुके हैं और हम 2019 से पहले शादी करने के मूड में नहीं हैं।“ लेकिन अब दोनों की शादी का समय आ गया है।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं