माहिरा, पारस को छोड़ इस एक्टर के साथ करना चाहती है हुकअप

इन दिनों माहिरा शर्मा का दिल कही और है। माहिरा पारस छाबड़ा से नहीं इस एक्टर से हुकअप करना चाहती है।

Bigg Boss 13 (बिग बॉस 13) अब खत्म हो गया है लेकिन इस शो में नजर आने वाले प्रतियोगी अभी भी चर्चाओं में हैं। Paras Chhabra (पारस छाबड़ा) और Mahira Sharma (माहिरा शर्मा) ने शो के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी। वे दोनों प्यार में दिखे थे लेकिन अब हालात बदल गए हैं।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का‘बारिश’ सॉन्ग रिलीज, बेरंग दिखी दोनों की केमिस्ट्री

शो से बाहर आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया। अब की बात करें तो घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी करते नजर आते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Mahira Sharma (माहिरा शर्मा) ने अपने दिल के राज खोले। इस बातचीत में पारस के साथ उनकी केमिस्ट्री के अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह शादी करना चाहती हैं।

बिग बॉस सीजन 13 में माहिरा की मां ने रश्मि की मां से क्यों…

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान Mahira Sharma (माहिरा शर्मा) ने किल, हुकअप और मैरी गेम खेला और इस गेम के तीन नाम दिए गए, Asim Riaz (असीम रियाज), Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) और Paras Chhabra (पारस छाबड़ा)। इस दौरान, उन्होंने तीनों नामों को सुनने के बाद कहा कि वह पारस से शादी करना चाहेगी, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुकअप करेगी और असीम रियाज को मार देगी। उन्होंने साक्षात्कार में बताया कि “वह Gauhar Khan (गौहर खान) को अपना आइडल मानती है और उसकी तरह मजबूत और आत्मनिर्भर बनना चाहती है।“

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं