Khatron Ke Khiladi 10: भारती ने करिश्मा तन्ना को दि चेतावनी, कहा- हर्ष से दूर रहो

0
73

Khatron Ke Khiladi 10 में भारती और हर्ष काफी मस्ती करते नजर आ रहे है। लेकिन इस मस्ती में भारती ने करिश्मा तन्ना को चेतावनी दे डाली है, और हर्ष से दूर रहने को कहा है।

टीवी शो Khatron Ke Khiladi 10 (खतरों के खिलाड़ी) का एक New Promo (नया प्रोमो) हाल ही में जारी किया गया है, जिसे आप यहां देख सकते हैं। इस प्रोमो में एक मुश्किल काम की झलक दिखाई दे रही है, लेकिन इसके साथ ही Bharti (भारती) की मस्ती ने शो का पूरा ध्यान खींच लिया। आप देख सकते हैं कि Khatron Ke Khiladi (खतरों के खिलाड़ी) में कार्य के अलावा एक और ट्रैक देखने को मिल रहा है, जो आश्चर्यजनक है।

Khatron Ke Khiladi 10: तेजस्वि प्रकाश को अजगर ने जकड़ा, एक्ट्रेस के छूटे पसीने

Bharti (भारती) के पति Haarsh Limbachiyaa (हर्ष लिंबाचिया) और Karishma Tanna (करिश्मा तन्ना) का इस प्रोमो में एक प्यार भरा रिश्ता दिखाया गया है और दोनों के दिलों की धड़कन दर्शकों के दिलों को छू रही है लेकिन Bharti (भारती) को इससे जलन होती है। दरअसल, भारती Karishma Tanna (करिश्मा तन्ना) को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं और आप देख सकते हैं कि इस नए प्रोमो में यह देखा जा रहा है कि भारती करिश्मा को अपने कंधों पर उठाए हुए है। वह फिर उन्हें हर्ष से दूर रहने के लिए कहती है।

https://www.instagram.com/tv/B9elJxQAfkq/?utm_source=ig_embed

शादी करते ही टूट गया था कश्मीर से रिश्ता, इस एक्ट्रेस ने दिया बयान…

जैसे ही भारती ने करिश्मा को अपने कंधों पर उठाया, उन्होंने तुरंत हर्ष को अपना भाई बताया और यह देखकर सभी प्रतियोगी हंसने लगे। इस नए प्रोमो में, यह भी देखा गया है कि Karan Patel (करण पटेल) को बॉक्स में बंद कर दिया गया है और बहुत सारी बर्फ उस बॉक्स में डाली जा रही है। इस बार Rohit Shetty (रोहित शेट्टी) ने सभी कंटेस्टेंट के लिए डर का यूनिवर्सिटी बनाया है और टास्क भी ऐसे कराए जा रहे है जो पिछले साल के मुकाबले दस गुना ज्यादा मुश्किल हैं।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं