Kapil Sharma Show: ईशा देओल ने बताया पापा से बात करते हुए मां लेती थी खर्राटे

द कपिल शर्मा शो में पहुंची हेमा मालिनी और ईशा देओल। दोनों ने बताई दिलचस्प कहानियां, देखे प्रोमो

Bollywood (बॉलीवुड) की Dream Girl (ड्रीम गर्ल) Hema Malini (हेमा मालिनी), जिन्होंने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, The Kapil Sharma Show (द कपिल शर्मा शो) में अपनी बेटी Esha Deol (ईशा देओल) के साथ देखी जा सकती हैं। इस एपिसोड में हेमा और ईशा अपने जीवन के बारे में कई दिलचस्प कहानियां बता सकती हैं, जो इस सप्ताह में प्रसारित होने वाली हैं। शो का Promo Video (प्रोमो वीडियो) जारी कर दिया गया है, जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। कपिल के शो पर Hema Malini (हेमा मालिनी) ने वो कहानी बताई जब वो Dharmendra (धर्मेंद्र) से बात करते हुए सो गईं थी। Esha Deol (ईशा देओल) ने इस बात का जिक्र करते हुए बताया कि किस तरह एक बार पापा को मम्मी से बातें करते-करते उनके खर्राटों की आवाजें आने लगी थीं।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए Hema Malini (हेमा मालिनी) ने कहा कि उन्होंने पूरी रात शूटिंग की थी, तो वह शायद बहुत थक गई थीं। हेमा ने बताया कि प्यार भरी बातें भी कुछ हद तक अच्छी लगती हैं। इसके बाद कपिल ने ईशा से पूछा, क्या यह सच है कि तुम्हारी एक दोस्त तुम्हारी आवाज़ निकालता है और भरत से फोन पर बात करती है? उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मेरी एक दोस्त है जिसकी आवाज बिल्कुल मेरी तरह है। जब मैं भरत से बात करते हुए ऊब जाती थी, तो वह बात करना जारी रखती थी।”

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने चंदू का उड़ाया मजाक, कहा- सुमोना…

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा का मजाक, कहा- डांसर…

Esha Deol (ईशा देओल) ने कहा, “मैं फोन पर 2 मिनट से ज्यादा बात नहीं कर सकती।” ईशा ने कहा कि वह और उनकी मां Hema Malini (हेमा मालिनी) इस मामले में बहुत एक जैसी हैं। हेमा मालिनी के साथ बातचीत के दौरान, Kapil Sharma (कपिल शर्मा) ने कहा, “हेमा जी ने अपनी बेटियों के नाम बड़े प्यारे रखे हैं. ईशा और अहाना. राध्या और मिराया. हेमा ने कहा कि बच्चे अगर दो हों तो इंसान सोच समझ कर नाम रखता है।“ इस बात का मजाक बनाते हुए कपिल कहते है कि “कैसे पुराने जमाने में लोग अपने बच्चों के नाम रखा करते थे।”

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं