सिद्धार्थ शुक्ला के बदले तेवर, क्या टूट जाएगा शहनाज का दिल?

0
18

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर कही ये बात। कहा ‘मैं उसके (शहनाज) संपर्क में नहीं हूं।

टीवी का सबसे पॉपुलर शो Bigg Boss 13 (‘बिग बॉस 13’) खत्म हो चुका है, लेकिन फैंस अभी भी अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को याद करते रहते हैं। इसके साथ ही शो के एक कपल को लेकर Social Media (सोशल मीडिया) पर भी कई बार फैंस ट्रेंड कर चुके हैं। जबकि Shehnaaz Gill (शहनाज गिल) बिग बॉस खत्म होने के बाद कलर्स टीवी से एक नया शो  Mujhse Shaadi Karoge (‘मुझसे शादी करोगे’) कर रही हैं। Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) भी कई कामों में बहुत व्यस्त हैं। इसके अलावा, शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के दौरान, शहनाज़ ने कई बार सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार किया। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) के बारे में सोचा है।

इस फीमेल फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किया रोमांटिक डांस, बजीं सीटियां

फिलहाल, Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) की बात सुनकर Shehnaaz Gill (शहनाज गिल) का दिल टूट सकता है। Bigg Boss 13 (‘बिग बॉस 13’) में सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। एक वेबसाइट से बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा कि “मैं उसके (शहनाज) संपर्क में नहीं हूं। हालांकि बिग बॉस की वो अकेली कंटेस्टेंट हैं जिससे शो खत्म होने के बाद मैं मिला हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं उसके शो को फॉलो नहीं कर रहा हूं।“

राखी विजन ने सिद्धार्थ-शहनाज को बताया दोस्त, शहनाज से क्या वाकई मोहब्बत करने लगे…

बता दें कि इससे पहले Mujhse Shaadi Karoge (‘मुझसे शादी करोगे’) का एक वीडियो सामने आया था जिसमें Shehnaaz Gill (शहनाज गिल) कहती हैं, “मुझे शायद अब प्यार हो गया, मुझे सिद्धार्थ से प्यार हो गया। मुझे सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। उसको चाहे गधी लग रही हूं या क्या लग रही हूं लेकिन मैं उससे प्यार करती हूं। क्या करूं मैं?” वर्कफ्रंट की बात करे तो सिद्धार्थ ने अभी तक उन्होंने कोई काम शुरू नहीं किया है। एक शो साइन करने के सवाल पर, सिद्धार्थ ने कहा कि किसी भी प्रोजेक्ट के लिए हां कहने से पहले, हम देखेंगे कि उसमें कितनी शक्ति है।

AB STAR NEWS के  ऐप को डॉउनलोउड  कर सकते. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं