दिव्यांका त्रिपाठी ने कोरोना को लेकर किया विवादित ट्वीट, ट्रोलर्स से मांगी माफी

0
15

टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित ट्वीट किया है। जिसे लेकर वो ट्रोल हो रही है।

वर्तमान में, भारत में Coronavirus (कोरोना वायरस) का भय फैला हुआ है और हर कोई डर के कारण घर में कैद है। केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि फिल्मी सितारे और टीवी सितारे भी इसके डर से घर में कैद हो गए हैं। इससे बचने के लिए Bollywood (बॉलीवुड) और टीवी सितारों ने भी अपने फैंस को Coronavirus (कोरोना वायरस) के बचने और साफ-सफाई रखने सलाह दे रहे हैं। इस सूची में नाम छोटे पर्दे की अभिनेत्री Divyanka Tripathi (दिव्यांका त्रिपाठी) का भी शामिल किया गया है। उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस के बारे में एक बात की है जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई है।

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया हुए थे इस गंदी लत के शिकार

दिव्यांका त्रिपाठी ने कोरोना को लेकर किया विवादित ट्वीट, ट्रोलर्स से मांगी माफी

दिव्यांका त्रिपाठी का दुपट्टा पकड़, क्यों खींच ले गए अमिताभ बच्चन? वीडियो वायरल

बता दें कि पिछले दिन, उन्होंने सोशल मीडिया पर मुंबई के माहौल को देखते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, “मुंबई में बहुत कम ट्रैफिक के साथ, कोरोना वायरस मेट्रो, पुलों और चिकनी सड़कों को जल्दी से पूरा करने के लिए एक अवसर की तरह लगता है।“ इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कई ट्रोलर्स ने उन्हें ‘असंवेदनशील’ बताया है और ट्रोलर्स ने उन्हें भी फटकार लगाई है। अंत में, ट्रोल की टिप्पणी को देखकर, Divyanka Tripathi (दिव्यांका त्रिपाठी) ने माफी मांगी और अपने विवादास्पद ट्वीट को हटा दिया।

उन्होंने अपने माफीनामे में लिखा, “हम सभी इंसान हैं और गलतियों के लिए अतिसंवेदनशील हैं। इस बदलते और हिंसक सोशल मीडिया की दुनिया में, महत्वपूर्ण सवाल यह है कि अगर कोई महसूस कर सकता है और माफी मांग सकता है … तो क्या आप क्षमा कर सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं? क्या सब कुछ समाचार और तर्क का बिंदु होना चाहिए? वहां मानवता कहां है?” Divyanka Tripathi (दिव्यांका त्रिपाठी) के इस ट्वीट के बाद भी लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। बताया गया है कि भारत में अब तक 130 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, इसलिए हर कोई इसके बारे में गंभीर है ।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं