पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का‘बारिश’ सॉन्ग रिलीज, बेरंग दिखी दोनों की केमिस्ट्री

0
20

इस म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है की Paras (पारस) और Mahira (माहिरा) की शादी होने वाली है, तभी पारस को पुलिस पकड़कर ले जाती है।

लंबे समय से जिस गाने का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था वह सॉग अब रिलीज हो गया है। जी हां आपको बता दें की Paras Chhabra (पारस छाबड़ा) और Mahira Sharma (माहिरा शर्मा) का म्यूजिक वीडियो सॉग Baarish (‘बारिश’) 10 मार्च को यानी होली के दिन रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस वीडियो को प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इस गाने में Paras (पारस) और Mahira (माहिरा) की कमज़ोर केमिस्ट्री नज़र आ रही है।

इतना ही नहीं, इस Music Video (म्यूजिक वीडियो) में दिखाई गई कहानी दो प्रेमियों के एक दूसरे से बिछड़ने पर होने वाली तकलीफ के बारे में है। इस म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है की Paras (पारस) और Mahira (माहिरा) की शादी होने वाली है, तभी पारस को पुलिस पकड़कर ले जाती है। जिसके बाद पारस से अलग होने के कारण माहिरा अपनी जान गंवा देती है और जब तक पारस जेल से बाहर आते है, तब तक माहिरा की मौत हो जाती है।

Paras और Mahira ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी! Photo Viral

इसके बाद, जब पारस माहिरा से उनकी कब्र पर मिलने जाते है, तो उनकी आत्मा Paras (पारस) से मिलती है। यह गाना YouTube पर उपलब्ध है लेकिन फिर भी, यह इतना लोकप्रिय नहीं हो रहा है। इस वीडियो में गीत Tony Kakkar (टोनी कक्कड़) ने लिखा है और Nikhil D’Souza (निखिल डिसूजा) Sonu Kakkar (सोनू कक्कड़) ने इस गाने को गाया है। गीत का निर्देशक Anshul Garg (अंशुल गर्ग) और संपादन Vinay Pal (विनय पाल) ने किया है। गाने पर जनता की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, कमेंट बॉक्स में लोगों ने न तो अच्छी प्रतिक्रिया दी है और न ही बुरा।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं