मशहूर गायिका लेडी गागा हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है इस बार वो अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

प्रसिद्ध गायिका Lady Gaga (लेडी गागा) ने Christian Carino (क्रिश्चियन कारिनो) के साथ सगाई तोड़ने के बाद से वह अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं। लेडी गागा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके Michael Polansky (माइकल पोलांस्की) के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। ऑस्कर विजेता गायक ने इंस्टाग्राम पर पोलंस्की के साथ एक तस्वीर साझा की थी। इसके साथ Lady Gaga (लेडी गागा) ने लिखा, ‘मियामी में हमने बहुत मस्ती की। मेरे सभी प्रशंसकों को प्यार। आप सबसे अच्छे हो।”

इस तस्वीर में लेडी गागा Michael Polansky (माइकल पोलांस्की) की गोद में बैठी हुई दिखाई दि थी। इससे पहले भी गागा और पोलांस्की को कई मौकों पर हाथ पकड़े हुए देखा गया है। Polansky Parker (पोलांस्की पार्कर) समूह के सीईओ और The Parker Foundation (द पार्कर फाउंडेशन) के कार्यकारी निदेशक हैं। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से Lady Gaga (लेडी गागा) और Bradley Cooper (ब्रैडली कूपर) के अफेयर की खबरें लगातार सामने आ रही थीं। दोनों के बीच ऑस्कर में स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान रोमांटिक केमिस्ट्री देखी गई। लेकिन ब्रैडली कूपर और लेडी गागा के बीच कोई संबंध नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Lady Gaga (लेडी गागा) अपने अफेयर्स के कारण चर्चा में रहती हैं। 2005 से 2008 तक, Lady Gaga (लेडी गागा) ने Luke Karl(ल्यूक कार्ल) को डेट किया। लेकिन अफसोस यह रिश्ता भी खत्म हो गया। इसके बाद, लेडी गागा ने मॉडल और अभिनेता Taylor Kinney (टेलर किन्नी) को डेट किया। 14 फरवरी 2015 को, किन्नी ने गागा को भी प्रस्ताव दिया। लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं