पैपराजी पर भड़के Varun Dhawan, पुलिस से कहा- एक दिन…

0
16

वरुण ने पैपराजी से परेशान होकर इस बार पुलिस में शिकायत की है। वरुण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभिनेता Varun Dhawan (वरुण धवन), जिन्होंने कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है, वो अपने शांत व्यवहार के लिए भी प्रसिद्ध हैं। वरुण का कूल अंदाज सभी को पसंद आता है। ऐसी स्थिति में, पैपराजी को भी अक्सर उनके पीछे-पीछे देखा जाता है। चाहे वह जिम में हो, किसी पार्टी में या शॉपिंग करने गए हो। अब लगता है कि Varun Dhawan (वरुण धवन) इन फोटोग्राफर्स से परेशान हो गए हैं। हाल ही में सामने आए वीडियो को देखकर लगता है कि वरुण इन Photographers (फोटोग्राफर्स) से परेशान हो गए हैं। इसीलिए वरुण ने इस बारे में पुलिस में शिकायत की है। वरुण का एक वीडियो Social Media (सोशल मीडिया) पर वायरल हो रहा है।

वरुण धवन की कार से घायल हुआ कैमरामैन, Video सोशल मीडिया पर वायरल

पैपराजी पर भड़के वरुण धवन, पुलिस से कहा- एक दिन...

इस वीडियो में एक पैपराजी जो उनका वीडियो बना रहा था, वरुण, पुलिस के साथ उसकी शिकायत करते हुए दिखाई  दे रहे है। हालांकि, वीडियो में Varun Dhawan (वरुण धवन) मजाकिया अंदाज में पुलिस से शिकायत कर रहे थे। दरअसल यह एक प्रैंक वीडियो था जो वरुण पैपराजी के साथ कर रहे थे। जब वरुण ने पुलिस को पैपराजी के बारे में शिकायत की, तो पुलिस अधिकारी कहते हैं कि आपने अनुमति दी है। इसके बाद, Varun Dhawan (वरुण धवन)  पैपराजी के कैमरे से पैपराजी का एक वीडियो बनाने लगते हैं। और वे कहते हैं, “एक दिन अंदर जाएगा, ठीक होकर आ जाएगा”।

Govinda ने Varun Dhawan को Coolie No. 1 के लिए दी बधाई, कहा- कोई…

Varun Dhawan (वरुण धवन) के कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, जिनमें वरुण ऐसे प्रैंक करते नजर आते हैं। इसके अलावा वरुण को कभी पैपराजी के स्कूटर पर बैठे देखा गया है। तो कभी फोटोशूट के दौरान या किसी पार्टी में वह पैपराजी से बात करते हुए देखे जाते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो, अभी हाल ही में  वरुण की फिल्म Street Dancer 3D (‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वरुण के साथ Shraddha Kapoor (श्रद्धा कपूर) को भी देखा गया था। हालांकि, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। इसके अलावा फिल्म Coolie No. 1 (‘कुली नं 1’) में Varun Dhawan (वरुण धवन) को Sara Ali Khan (सारा अली खान) के साथ देखा जाएगा। इसके बाद वरुण वॉर हीरो अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में नजर आएंगे। हालांकि, वरुण की एक फ़िल्म, जिसकी चर्चा जोरों पर थी, वह थी ‘मि. लेले। लेकिन Janhavi (जान्हवी) और वरुण दोनों के व्यस्त कार्यक्रम के कारण, इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल रुक गई है।

ABSTARNEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं