फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला, अटूट कौमार्य से परेशान लड़की का करेंगी रोल

उर्वशी को हाल ही में फिल्म Pagalpanti (पागलपंती) में देखा गया था।

Bollywood (बॉलीवुड) अभिनेत्री Urvashi Rautela (उर्वशी रौतेला) के बारे में बड़ी खबर सामने आई है, जिन्होंने अपने खूबसूरत अंदाज से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। जी हां, इस साल की गर्मियों में वह बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। मिली जानकारी के अनुसार, उर्वशी की बहुप्रतीक्षित फिल्म Virgin Bhanupriya (वर्जिन भानुप्रिया) रिलीज होने के लिए तैयार हो गई है। जी हां, खबरों के मुताबिक, मशहूर निर्माता Mahendra Dhariwal (महेंद्र धारीवाल) ने दो साल पहले Urvashi Rautela (उर्वशी रौतेला) के साथ फिल्म Virgin Bhanupriya (वर्जिन भानुप्रिया) की शुरुआत की और जल्द ही टी-सीरीज की फिल्म Hate Story 4 (हेट स्टोरी 4) की रिलीज के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई थी।

मालदीव में छुट्टी एन्जॉय करती नजर आई उर्वशी रौतेला, टू-पीस बिकिनी में कराया बोल्ड…

अगर आपको याद हो तो उर्वशी को हाल ही में फिल्म Pagalpanti (पागलपंती) में देखा गया था। उर्वशी ने Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) की राह पर चलना शुरू कर दिया है। आयुष्मान को आप सभी ने Vicky Donor (विक्की डोनर), Shubh Mangal Saavdhan (शुभ मंगल सावधान) और Shubh Mangal Zyada Saavdhan (शुभ मंगल ज्यादा सावधान) में देखा होगा और इन फिल्मों की श्रेणी में Virgin Bhanupriya (वर्जिन भानुप्रिया) हैं। जो एक ऐसी लड़की की कहानी है जो खुद के वर्जिन होने की भविष्यवाणी से परेशान है।

65th Filmfare awards:- Urvashi Rautela ने पहना Red Color का Gown, बैठने के लिए…

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए, पिछले दिनों, Urvashi Rautela (उर्वशी रौतेला) ने कहा था, “मैं एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हूं जो इस फिल्म में एक साथी की तलाश कर रही है। लेकिन वह हर बार संबंध बनाने में विफल रहती है।” मैं बहुत खुश हूं कि यह फिल्म इतने मनोरंजक तरीके से एक कहानी पेश करने में सक्षम रही है। ”आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला के साथ Gautam Gulati (गौतम गुलाटी), Archana Puran Singh (अर्चना पूरन सिंह), Delnaaz Irani (डेलनाज ईरानी), Rajiv Gupta (​​राजीव गुप्ता) और Brijendra Kala (बृजेन्द्र काला) वर्जिन भानुप्रिया’ में नज़र आने वाले हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं