इस दोस्त की मौत पर छलका टाइगर श्रॉफ का दर्द, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

0
21

अभिनेता टाइगर श्रॉफ काफी दुखी नजर आ रहे है। बता दें कि उनकी पालतू बिल्ली ‘जेडी’ की मौत हो गई है जिसकी वजह से वो काफी दुखी है।

Bollywood (बॉलीवुड) अभिनेता Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) की फिल्म Baaghi 3 (बागी 3) Box Office (बॉक्स ऑफिस) पर अच्छा कलेक्शन कर रही है, लेकिन अभिनेता एक करीबी दोस्त को खोने के गम से पीड़ित है। टाइगर ने अपने Social Media Account (सोशल मीडिया अकाउंट) पर यह जानकारी दी है। इस भावुक पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर कितने दुखी हैं। Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) की पालतू बिल्ली JD (जेडी) की मौत हो गई है जिसके कारण वह बहुत दुखी है। टाइगर ने उसके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि- ”गॉड ब्लेस यू. 17 साल के प्यार और खुशी के लिए धन्यवाद. आशा है कि हर जीवनकाल में तुम हमारे बीच आओगे.” इसके बाद उन्होंने आगे लिखा- ”जहां भी हो खुश रहो. जब तक मैं तुम्हें जॉइन नहीं कर लेता खेलते रहना. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें.”

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की किस करते हुए, फोटोज़ हुई वायरल

वहीं Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) ने इस इमोशनल पोस्ट के साथ JD (जेडी) की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। सभी सेलेब्स ने टाइगर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) से लेकर फोटोग्राफर Dabboo Ratnani (डब्बू रतनानी) ने टिप्पणी की है और उसके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। इस पोस्ट को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/B9tAgPaHYqu/

टाइगर श्रॉफ ने बताया सलमान, सनी और अक्षय में कौन है बेहतर…

अभिनेता Tiger Shroff (टाइगर श्रॉफ) की हालिया प्रदर्शित फिल्म Baaghi 3 (बागी 3) की बात करें, तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 9 दिनों में 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंच गई है। Coronavirus (कोरोना वायरस) के बढ़ते जोखिम के कारण, फिल्म की कमाई अब थोड़ी कम हो गई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ Riteish Deshmukh (रितेश देशमुख) और अभिनेत्री Shraddha Kapoor (श्रद्धा कपूर) भी हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं