पति आनंद आहूजा संग लंदन से वापस लौटीं सोनम कपूर, प्रेग्नेंसी की खबरों को बताया

अभिनेत्री सोनम कपूर लंदन से वापस भारत लौंट आई है। वहीं कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सोनम प्रेग्नेंट हैं।

जानी-मानी हिंदी सिनेमा अभिनेत्री Sonam Kapoor (सोनम कपूर) अपने पति Anand Ahuja (आनंद आहूजा) के साथ London (लंदन) से लौट आई हैं। इसके अलावा, सोनम भी हैरान थी कि London airport (लंदन हवाई अड्डे) पर कोई स्क्रीनिंग नहीं है। उन्होंने Delhi Airport (दिल्ली हवाई अड्डे) पर Corona Virus (कोरोना वायरस) स्क्रीनिंग के संबंध में भारत सरकार के प्रयासों की सराहना की है। इसके साथ ही सोनम ने इंस्टाग्राम पर लंदन से नई दिल्ली तक के अपने सफर के बारे में बात की है और कई प्रशंसकों के सवालों के जवाब भी दिए हैं। लेकिन सोनम सिर्फ इस वजह से सुर्खियां में नहीं हैं।

सोनम कपूर का ये न्यू हॉट लुक कर देगा आपको दिवाना, देखें तस्वीरें

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनम गर्भवती हैं। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि Sonam Kapoor (सोनम कपूर) ने इस वजह से कुछ समय के लिए कोई फिल्म साइन नहीं की है और वह इससे पहले किसी भी अवॉर्ड शो और इवेंट में नहीं देखी गई हैं। सोनम ने हाल ही में इन अफवाहों पर अपना बयान दिया है। इसके अलावा, गर्भावस्था की अफवाहों के बारे में बात करते हुए, सोनम ने कहा कि यदि ऐसा होता है, तो वह खुद की घोषणा कर सकती है। इसके अलावा, उन्होंने कहा, मैं अपने बारे में सबको बताऊंगी और मैं गर्भवती नहीं हूं।

ड्रेस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर सोनम कपूर, यूजर्स बोले- पापा संग ऐसे…

इस तरह की अफवाहों के कारण Sonam Kapoor (सोनम कपूर) पहले सुर्खियों में थीं। एक इवेंट में सोनम एक ओवरसाइज मैक्सी ड्रेस में नज़र आईं, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें जोर पकड़ने लगीं। इसके अलावा एक इंटरव्यू में सोनम ने अपने बच्चे के नाम के बारे में खुलासा किया था, जिसके बाद सोनम की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था। सोनम ने यह भी कहा कि Corona Virus (कोरोना वायरस) के कारण सभी लोगों को घर पर समय बिताना चाहिए और अभिनेताओं को भी अपने शूटिंग रद्द करके घर पर ही रहना चाहिए।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं