सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना, इस वक्त आइसोलेशन में

0
18

पूरी दुनिया पर कहर बरसा रहे कोरोना वायरस से अब सिंगर कनिका कपूर संक्रमित हो गई है।

कोरोना का कहर पूरी दुनिया पर बढ़ता जा रहा है। इस बीच सिंगर कनिका कपूर के इस वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है। जिसके बाद से पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। बता दें, कनिका 15 मार्च को लंदन से वापस आई थीं। जिसके बाद उन्होंने रविवार को अपने गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। वहीं कनिका के जांच में संक्रमित पाए जाने के बाद अब इस बात का खतरा और ज्यादा बढ़ गया कि कहीं कनिका के माध्यम से ये संक्रमण और किसी में भी ना फैल गया हो।

कनिका ने सुनाई अपनी आपबीती

इस हंगामे के बीच अब खुद कनिका कपूर ने आगे आकर सफाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बड़ी पोस्ट लिखते हुए पूरी आपबीती बताई है। कनिका लिखती हैं, “पिछले चार दिनों से मुझे फ्लू है. मैंने अपना टेस्ट करवाया और कोरोना पॉजिटिव निकली. इस समय में क्वारनटीन में हूं. डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक मेरा ट्रीटमेंट चल रहा है. जिन लोगों के मैं संपक में आई हूं, उनको भी देखा जा रहा है. मुझे 10 दिन पहले एयरपोर्ट पर भी स्कैन किया गया था. लेकिन पिछले 4 दिनों से मुझे में कोरोना के लक्षण आए हैं. मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वो भी इस समय ज्यादा से ज्यादा अकेले रहें और अगर आप को भी कोरोना जैसे लक्षण लगते हैं तो तुंरत अपना टेस्ट करवाएं. हम इस परिस्तथिति से निकल सकते हैं अगर हस सभी साथ रहें और सरकार और दूसरे संस्थानों की बातों का पालन करें”।

क्या एयरपोर्ट पर हुआ था कनिका का चेकअप?

बता दें कहा जा रहा है कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर अपना चेकअप नहीं करवाया था। बल्कि वो ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भाग निकली थीं। लेकिन अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने बताया, “उनका एयरपोर्ट पर चेकअप हुआ था. अब उनके दावों में कितनी सच्चाई है ये तो समय ही बताएगा लेकिन अभी कनिका का कोरोना पॉजिटव होना चिंता का विषय है”।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं