पीएम रिलीफ फंड में शिल्पा शेट्टी ने दी इतनी रकम, मनीष पॉल ने भी की मदद

0
41

कोरोना की मार झेल रहे लोगों को थोड़ी  राहत देने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स सीएम रिलीफ फंड में सहायता राशि दे रहे हैं।

कोरोना से मचे हाहाकार के बाद से लोग अपनी जान बचाने के लिए घरों में बंद है। केवल अपनी जरूरत की चीजों के लिए ही बाहर निकल रहें हैं। कई लोग तो इस वायरस से बरसे कहर के कारण अपनी जीविका तक खो चुके हैं। इस बीच लोगों की सहायता के लिए  सितारें आगे आ रहें हैं। बता दें, बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम रिलीफ फंड में पैसे दान कर लोगों की मदद की मुहीम छेड़ी हैं। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं।

कोरोना से लड़ाई के बीच अक्षय कुमार ने दी 25 करोड़…

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, “इंसानियत के लिए, देश के लिए, अपने उन साथियों के लिए जिन्हें मदद की जरूरत है, यही समय है कि हम उनके लिए कुछ कर सकें. शिल्पा ने 21 लाख रुपए दान में देते हुए कहा कि सागर में एक-एक बूंद का महत्व होता है. इसलिए आपसे जितना भी बन पड़े उतनी मदद करें. तभी इस समस्या से जल्दि निपटा जा सकता है”।

बता दें, शिल्पा शेट्टी के साथ ही कॉमेडियन और एंकर मनीष पॉल ने भी प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में 20 लाख रुपए की मदद की हैं। उन्होंने लिखा- “मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं अपनी सेविंग्स में से 20 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड में दे रहा हूं. हम सभी को इसमें सहयोग देने की जरूरत है. जय हिंद.”।

कोरोना के कहर के बीच प्रभास समेत साउथ के कई बड़े…

ध्यान हो कि सलमान खान, जावेद अख्तर और राजकुमार राव और अक्षय कुमार ने भी फंड के लिए दान दिया है। जहां एक तरफ चैरिटी की रकम ना बताने के लिए राजकुमार राव की वाहवाही की जा रही है तो वहीं दूसरी ओर तरफ फंड ना देने के लिए अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स को लोगों की नाराजगी का सामान करना पड़ रहा है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं