दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान करेंगें आर्थिक मदद, मांगे बैंक अकाउंट डिटेल्स

बॉलीवुड स्टार सलमान खान 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद आर्थिक करेंगें, जिसके लिए उन्होंने बैंक अकाउंट डिटेल्स मांगा हैं।

Coronavirus (कोरोना वायरस) के चलते पूरे देश में संक्रमित लोगों की सख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान यानी की Salman Khan (सलमान खान) ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों को पैसे देने और मदद करने की बात की हैं। बता दें कि Federation of Western Indian Cine Employees (FWICE) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Salman Khan (सलमान खान) ने इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक रूप से मदद करने का प्रण लिया है।

प्रधानमंत्री की अपील का असर

बता दें कि Pm Modi (पीएम मोदी) ने 24 तारीख को 21 दिन के Lockdown (लॉकडाउन) का ऐलान किया था, जिसके कारण अब दिहाड़ी मजदूरों को परेशान होना पड़ रहा है और इसका असर अब उनकी रोजी-रोटी पर भी पड़ रहा है। ऐसे में Bollywood (बॉलीवुड) के सभी स्टार्स लोगों की मदद करने में जूटे हुए है। वहीं अब सलमान खान ने भी अपने NGO Being Human Foundation (बीइंग ह्यूमन) के जरिए लोगों की मदद करने का फैसला किया है। बता दें कि FWICE के प्रेसिडेंट B.N Tiwari (बी एन तिवारी) ने इस बात कि जानकारी दी है कि Salman Khan (सलमान खान) अपने NGO के जरिए उनके संस्थान तक पहुंचे जहां उन्होंने मजदूरों के मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

कोरोना से लड़ाई के बीच अक्षय कुमार ने दी 25 करोड़…

उन्होंने कहा कि, “हमे सलमान खान का तीन दिन पहले फोन आया था और उन्होंने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की बात कही है। फिर मैंने उनसे बताया कि वैसे तो हमारे फेडरेशन से 5 लाख वर्कर जुड़े हुए हैं, जिनमें से 2500 दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद की बेहद जरूरत है। इसके बाद बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने कहा कि वो सभी मजदूरों की मदद करेंगी और ख्याल रखेंगी। इसलिए बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने सभी मजदूरों के अकाउंट डिटेल्स मांगे हैं, जिसके जरिए वो पैसा सीधा मजदूरों के अकाउंट में जाए।“

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं