कुछ इस तरह शूरु हुई थी रितेश देशमुख और जेनेलिया की लव स्टोरी

0
385

रितेश देशमुख और जेनेलिया ने करियर कि शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से की थी। हैदराबाद एयरपोर्ट पर  जेनेलिया ने रितेश को किया था इगनोर।

Bollywood (बॉलीवुड) इंडस्ट्री में Riteish Deshmukh (रितेश देशमुख) और Genelia D’Souza (जेनेलिया डिसूज़ा) की लव स्टोरी के प्यार की मिसाल मानी जाती है। रितेश देशमुख ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। Masti (मस्ती), Kya Kool Hai Hum (क्या कूल है हम) और Housefull 4 (हाउसफुल 4) जैसी हिट फिल्मों में काम कर उन्होंने काफी नाम कमाया है, और वो अपने निजी जिंदगी में भी बहुत सफल है। वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म Tujhe Meri Kasam (‘तुझे मेरी कसम’) से की थी। आपको बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया पहली बार 2002 में हैदराबाद के एयरपोर्ट पर मिले थे। उस दौरान दोनों ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग करने जा रहे थे। रितेश को शूटिंग से पहले ही बता दिया गया था कि उनकी हीरोइन उनका इंतेजार कर रही होगी, लेकिन जब रितेश देशमुख एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वो जेनेलिया का रवैया देख काफि हैरान हो गए थे।

बेबो की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप रह जाएंगे हैरान, Photo Viral

Genelia (जेनेलिया) को रितेश के बारे में पहले से ही पता था कि वो किसी मुख्यमंत्री के बेटे है। उन्होंने सोचा कि जरूर इसमें बहुत घमंड होगा। इससे पहले कि रितेश भाव खाए, जेनेलिया ने खुद रितेश को घास तक नहीं डाली।  एयरपोर्ट पहुंचने के बाद जैसे ही रितेश ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की तो जेनेलिया इधर उधर देखने लगीं। जिसके बाद Riteish Deshmukh (रितेश देशमुख) को ये बात अच्छी नहीं लगी। लेकिन जैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो जेनेलिया को इस बात का अहसास हुआ की रितेश वाकई दिल से अच्छे हैं, और उनमें घमंड जैसा कुछ नहीं है। इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती बढ़ने लगी। जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी। वहीं फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों को एक दूसरे की कमी खलने लगी।

बता दें कि ये लव स्टोरी यही तक नहीं रुकी आगे दोनों ने एक दूसरे को 10 साल तक डेट किया। जिसके बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 में शादी कर ली थी। ताजुब की बात तो ये थी कि शादी से पहले दो नों एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे लेकिन इस अफेयर की खबर मीडिया में कभी खुल कर सामने  नहीं आई थी। आज के समय में हर दूसरा कपल ब्रेकअप या तलाक की बात कर रहा है, लेकिन Riteish Deshmukh (रितेश देशमुख) और Genelia D’Souza (जेनेलिया डिसूज़ा) एक दूसरे के सिवा किसी के बारे में सोचते तक नहीं है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं