पाकिस्तान नागरिकों के लिए ऋषि कपूर ने जताई चिंता, ट्रोलर्स ने कहा- ‘कितने पेग डाउन हैं सर’

0
19

ऋषि कपूर ने पाकिस्तान के नागरिकों के लिए अपनी चिंता व्यक्त की है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

corona virus (कोरोना वायरस) के बढ़ते प्रकोप से इस समय हर कोई डर रहा है। ऐसे में Bollywood (बॉलीवुड) सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक इस वायरस से डर रहे है। सभी लोग खुद को घर में कैद करके रख रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारे अपने प्रशंसकों से Social Media (सोशल मीडिया) के माध्यम से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं और प्रशंसकों को खतरे से बाहर रहने के लिए कह रहे हैं। अब इस बीच, Rishi Kapoor (ऋषि कपूर) ने पड़ोसी देश पाकिस्तान को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी पर भड़के ऋषि कपूर लगाया यह बड़ा आरोप…

उन्होंने अपने एक ट्वीट में corona virus (कोरोना वायरस) का उल्लेख किया और उन्होंने Pakistan (पाकिस्तान) के लोगों के लिए अपनी चिंता व्यक्त की। पाकिस्तान के बारे में ऋषि कपूर की चिंता ने कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को आश्चर्यचकित किया और हर कोई उन्हें ट्रोल करने में व्यस्त है। कई लोगों ने ऋषि कपूर को जमकर ट्रोल किया है। आप देख सकते हैं कि हाल ही में Rishi Kapoor (ऋषि कपूर) ने अपने ट्वीट में लिखा, “पूरे सम्मान के साथ पाकिस्तान के Prime Minister Imran Khan (प्रधानमंत्री इमरान खान) को भी अपने देश को पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए। पाकिस्तान के लोग भी हमें प्रिय हैं। एक समय हम एक थे। हम भी चिंतित हैं। यह एक वैश्विक संकट है। कोई इगो की बात नहीं। हमें तुम लोगों से प्यार है। मानवता जिंदाबाद!”

कैंसर को मात देकर घर लौटे ऋषि कपूर

Rishi Kapoor (ऋषि कपूर) के इस ट्वीट के बाद, जहां लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, पाकिस्तानी गायक शफ़क़त अमानत अली ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस चिंता के लिए खुशी व्यक्त की। ऋषि कपूर के ट्वीट पर एक यूजर सिराज अत्तारी ने कमेंट में लिखा, ‘कितने पेग डाउन हैं सर !!!’ इसके साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सो जाओ और आप तो बालकनी में भी मत आना सर।’ वहीं, सूर्या शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘सर, क्या आप बांग्लादेश, अफगानिस्तान, नेपाल, श्रीलंका, म्यांमार को भूल गए। हम सब एक हैं। इसी तरह कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं