रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के नमस्ते वीडियो पर दिया ये जवाब, कहा- होमर्वक करके आइए

कोरोना वायरस का डर इस कदर लोगों में बढ़ गया है की लोग अब नमस्ते कर सबसे मिल रहे है। वहीं प्रिंस चार्ल्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है

आज के समय में हर जगह Coronavirus (कोरोना वायरस) का डर है। इसके अलावा, कोरोना के कुल 73 सकारात्मक मामले अब तक पाए गए हैं। साथ ही हर कोई अपनी राय देता नजर आता है, चाहे वह आम लोग हो या कोई खास। इसके अलावा, हाल ही में, सदी के महानायक Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) ने Social Media (सोशल मीडिया) पर कविता के माध्यम से प्रशंसकों के सामने कोरोना वायरस के बारे में अपनी राय व्यक्त की। वहीं, अभिनेत्री Raveena Tandon (रवीना टंडन) को भी Prince Charles (प्रिंस चार्ल्स) के एक वीडियो के जरिए लोगों को Coronavirus (कोरोना वायरस) के बारे में सलाह देते देखा गया है।

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने बताई ऐसी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के नमस्ते वीडियो पर दिया ये जवाब, कहा- होमर्वक करके आइए

अभिनेत्री Raveena Tandon (रवीना टंडन) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Prince Charles (प्रिंस चार्ल्स) का एक वीडियो साझा किया। दरअसल, हाल ही में प्रिंस चार्ल्स को नमस्ते करते हुए देखा गया था। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी होने लगा। इसके साथ ही प्रिंस चार्ल्स का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वह किसी से मिलने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते है। फिर अचानक वे अपने हाथ पीछे कर लेते हैं और हाथ मिलाने के बजाय हाथ जोड़कर नमस्ते कहते हैं। इसके साथ ही Raveena Tandon (रवीना टंडन) ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा, “यह” नमस्ते “है। कुछ होमवर्क करो @ABC।

मां से भी ज्यादा खूबसूरत है रवीना टंडन की ये बेटी, देंखे तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर वायरस से जुड़ी एक कविता शेयर की है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं