कोरोना वायरस से घबराई राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टेश राखी सावंत ने हाल ही में कोरोना वायरस के डर से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो प्रभु के सामने घुटने टेकने की बात कहते देखा जा सकता है।

Coronaviru (कोरोना वायरस) दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। कल, गायिका Kanika Kapoor (कनिका कपूर) को इस वायरस से संक्रमित पाया गया है और राखी सावंत इसे लेकर काफी हैरान नजर आई हैं। हाल ही में Rakhi Sawant (राखी सावंत) ने Kanika Kapoor (कनिका कपूर) के संक्रमित होने पर एक वीडियो साझा किया है, जिसे आप देख सकते हैं। इस वीडियो में राखी काफी परेशान दिख रही हैं और लोगों को सलाह भी दे रही हैं।

राखी सावंत के बारे में ये क्या बोल गई माहिका शर्मा, कहा- कोरोना वायरस

https://www.instagram.com/p/B99GDv6nLSG/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

कोरोना वायरस पर राखी सावंत बोली- ईश्वर से मांगो पापों की माफी

जी हां, आप देख सकते हैं राखी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में, Rakhi Sawant (राखी सावंत) कोरोना वायरस के बारे में बहुत चिंतित है और इस वीडियो की शुरुआत में वह कहती है कि “प्लीज दुनिया वालों प्रभु के सामने घुटने टेको, आसमान में एक ही खुदा है और उसके सामने घुटने टेको. वीडियो में राखी कहती हैं कि आसमानी किताबों, बाइबिल, और कुरान सभी किताबों में लिखा है कि हर किसी को घुटने टेकने पड़ेंगे.” आगे कहा कि Coronaviru (कोरोना वायरस) से गायिका कनिका कपूर पॉजिटिव पाई गई हैं और मैं इस चीज से बहुत डरती हूं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मैं आपके लिए डरती हूं, मुझे आप सबके लिए रोने का मन कर रहा है. अब तक लोगों ने राखी के इस वीडियो पर कई तरह से कमेंट किए हैं और कर रहे हैं, तो कुछ इसे बेस्ट बता रहे हैं, वहीं कुछ राखी को पागल कह रहे हैं। वैसे, राखी पहले भी कई वीडियो साझा कर चुकी हैं जो कोरोना के साथ जुड़ी हुई हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं