कोरोना के कहर के बीच प्रभास समेत साउथ के कई बड़े सितारों ने बढ़ाया मदद का हाथ

प्रभास ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 4 करोड़ की राशि दान की है। उन्हें जहां 3 करोड़ प्रधानमंत्री राहत कोष में दी है वहीं 50-50 लाख आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सरकार को दिए हैं।

भारत में इस वक्त जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। मुश्किल के इस वक्त में कुछ लोग मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। कई बड़े सेलिब्रिटी ने कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद का हाथ बढ़ाते हुए दान दिया है। इनमें बाहुबली और साउथ के सुपर स्टार प्रभास का नाम भी जुड़ गया है। जिन्होंने कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए एक बड़ी राशी दान की है।

CoronaVirus Impact : अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध 14 अप्रैल तक

प्रभास ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 4 करोड़ की राशि दान की है। उन्हें जहां 3 करोड़ प्रधानमंत्री राहत कोष में दी है वहीं 50-50 लाख आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सरकार को दिए हैं। इसी के साथ तेलगू फिल्म अभिनेता पवन कल्याण भी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने 2 करोड़ रुपए राहत कोष में दान में दिए है। इससे पहले पवन कल्याण ने कहा था कि कोविड 19 के खिलाफ जंग में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख की राशि दे दूंगा। वहीं साउथ के अभिनेता रामचरण ने 1 करोड़ 40 लाख रुपये और उनके पिता चिरंजीवी ने एक करोड़ करोड़ रुपये दिए। इसी के साथ महेश बाबू ने भी करोड़ रुपये की राशि दान में दी।

प्रधानमंत्री राहत कोष में नितिन गडकरी देंगे अपने 1 माह का…

बता दें, सोशल मीडिया पर मदद का हाथ बढ़ाने की अपील करने वाले सेलिब्रिटी अब कोरोना से लड़ाई में आगे आ गए हैं। कई भारतीय खिलाड़ियों ने भी दान किया है। इसमें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, बैड़मिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर समेत कई अन्य खिलाड़ी शामिल हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं