कार्तिक आर्यन के इस VIDEO को पीएम मोदी ने किया शेयर, कहा- ‘ये है कोरोना का पंचनामा’

0
20

बॉलीवुड के कई सितारें कोरोना वायरस को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे है। वहीं कार्तिक आर्यन के एक VIDEO को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया है।

Bollywood (बॉलीवुड) स्टार Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) ने अपने प्रशंसकों को Coronavirus (कोरोना वायरस) से बचने की सलाह दी और इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया। इस समय कार्तिक का ये Video on Social Media (वीडियो सोशल मीडिया) पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन अब उनके इस वीडियो को PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) ने भी पसंद किया है और उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर वॉल पर भी शेयर किया है। जी हां, आप देख सकते हैं, इस वीडियो को साझा करते हुए, मोदी जी ने लोगों को मजाकिया तरीके से सुरक्षित रहने की सलाह दी है।

कोरोना पर अक्षय-शाहरुख ने जनता से की अपील, कहा- रेस अभी बाकी है

PM Narendra Modi (पीएम नरेंद्र मोदी) ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, ”वह युवा अभिनेता आपसे कुछ कहना चाहता है… इसका समय ‘ज्यादा सावधान’ है और ‘कोरोना का पंचनामा’ है!”

आप समझ गए होंगे कि प्रधानमंत्री का यह ट्वीट 2011 में अभिनेता Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) की पहली फिल्म Pyaar Ka Punchnama (‘प्यार का पंचनामा’) के मोनोलॉग संवाद को देखते हुए बनाया गया है। अब कार्तिक आर्यन Coronavirus (कोरोना वायरस) पर लोगों को उसी तरह से सावधान कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने सभी को चेतावनी दी है सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के मद्देनजर एक और मोनोलॉग संवाद के साथ वापसी की है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं