मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर बनेगी फिल्म, दो साल पहले मचा था हड़कंप

शाहरुख खान काफी समय से बॉलीवुड से दूर है। लेकिन इस बार शाहरुख खान मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर फिल्म प्रड्यूस करने जा रहे है।

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता Shahrukh Khan (शाहरुख खान) भले ही अपनी फिल्म चुनने को लेकर संशय में हैं, लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस के बारे में उनके विचार बहुत स्पष्ट हैं, और यही वजह है कि शाहरुख ने फिल्म Kamaal (‘कमाल’) के बाद अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज को दिया है। शाहरुख 2018 में हुए Muzaffarpur Shelter Home Case (मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले) पर एक फिल्म बनाने जा रहे है। जिसका निर्देशन Pulkit (पुलकित) करेंगे। इससे पहले उन्होंने Subhas Chandra Bose (सुभाष चंद्र बोस) पर आधारित एक शो और फिल्म Maroon (‘मैरून’) का निर्देशन किया है। आपको बता दें कि कलाकारों की तलाश अभी भी जारी है।

ShahRukh Khan की बेटी Suhana ने पार्टी में किया जमकर डांस, video viral

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर बनेगी फिल्म, दो साल पहले मचा था हड़कंप

जबकि फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई से शुरू हो सकती है, जानकारी के अनुसार, फिल्म की कहानीं Pulkit (पुलकित) ने लिखी है, जिसके लिए उन्होंने काफी शोध और अनुसंधान किया है। इसके साथ ही, एक पत्रकार को फिल्म में नायक के रूप में देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर का यह मामला 26 मई 2018 को चर्चा में आया जब Tata Institute of Social Sciences (टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस) ने बिहार सरकार को एक रिपोर्ट सौंपी, जिसके बाद खलबली मच गई और सभी लोग शेल्टर होम की लड़कियों पर नजर रखने लगे थे। जिसके बाद शेल्टर होम में कई नाबालिग लड़कियों के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया था।

shahrukh khan इस फिल्म में जल्द आएंगे नजर, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

इसके बाद से ही ये मामला National Media (नैशनल मीडिया) में चर्चा का विषय बन गया था। इसके बाद लड़कियों को बचाया गया और उन्हें Madhubani (मधुबनी), Patna (पटना) और Mokama (मोकामा) में स्थानांतरित किया गया। आपको बता दें कि पिछली दफा ‘किंग खान’ को दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में देखा गया था।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं