मलाइका अरोड़ा के फैशन सेंस ने फैंस के उड़ाए होश, देखें Photos

0
15

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में रहती है। एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस के लिए फोटोशूट कराया है।

Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा) हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। वह हमेशा ही अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और कुछ नया करने की कोशिश करती है। वो अपनी ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती है। ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस वो हर वह हर तरह के लुक में खूबसूरत लगती हैं। वहीं इस बार फिर वो अपने सटोरियल च्वाइक के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं।

पहली बार इस लड़की के साथ ब्लाइंड डेट पर गए Arjun Kapoor, देखे वीडियो

बता दें कि Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा) हाल ही में एक Mermaids Gold Sequin Gown (मरमेड गोल्ड सीक्विंड गाउन) पहने नजर आई है। जिसमें वो काफी  खूबसूरत लग रही है। बता दें कि इस तस्वीर को फैशन स्टाइलिस्ट Maneka Harisinghani (मेनका हरिसिंघानी) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कहा जाता है कि कैमरे से कुछ भी नहीं छिपता आप भी देख सकते है इस तस्वीर को जिसमें मलाइका एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है, और इस हैवी सीक्विंड गाउन में सेक्सी लग रही है।

https://www.instagram.com/p/B939LTKgv1j/

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की ये बोल्ड तस्वीर, क्या आपने…

उनके इस गाउन को Galina Poddolko (गालिना पोड्डोल्को) ने डिजाइन किया है। वहीं इस गाउन के साथ मलाइका अरोड़ा ने कोई एक्सेसरीज कैरी नहीं की है। हालांकि, उन्होंने अपने इस मेकअप के साथ पूरे लुक को कंप्लीट किया है। इसके लिए उन्होंने बोल्ड स्मोकी आई और वेल डिफाइंड आइब्रो और न्यूड लिप्स मेकप को कैरी किया है।

https://www.instagram.com/p/B937G_TACdl/

न्यूड बॉडी सूट पर मलाइका अरोड़ा हुई ट्रोल, ट्रोलर्स बोले- सस्ती किम कर्दाशियां

वहीं कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा) अपना ज्यादा टाइम घर पर बीता रही है। हाल ही में उन्होंने एक एक फोटो शेयर की है। इसमें वे अपने डॉग के साथ बैठी हैं। मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, “#कोरोना के वक्त में प्यार, , #COVID19 #सेल्फक्वारेंटाइन #caspernme…सभी सुरक्षित रहिए…इस फोटो के लिए अरहान (बेटा) का शुक्रिया।”

https://www.instagram.com/p/B9yDIzGBtTE/

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं