कार्तिक ने मुंबई में IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया। कैटरीना और कार्तिक के बीच ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Kartik Aaryan Bollywood (बॉलीवुड) के उभरते हुए सितारे हैं और इसी के साथ उन्होंने कुछ फिल्मों से शीर्ष अभिनेताओं में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा, बुधवार को कार्तिक ने मुंबई में IIFA की Press conference (प्रेस कॉन्फ्रेंस) में भाग लिया। एक बार फिर उन्होंने अपने दिलचस्प मिजाज से प्रशंसकों और मीडिया का दिल जीत लिया। इस सम्मेलन में Katrina Kaif (कैटरीना कैफ) भी पहुंची। फिर Katrina (कैटरीना) और Kartik (कार्तिक) के बीच सब कुछ हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर करते दिखे रोमांस, वीडियो वायरल

कैटरीना कैफ ने कार्तिक आर्यन से कही ये बात, तो कार्तिक ने छू लिए पैर

दरअसल, IIFA आयोजकों ने पुरस्कार समारोह के बारे में जानकारी देने के लिए एक Press conference (प्रेस कॉन्फ्रेंस) आयोजित की, जिसमें Katrina Kaif (कैटरीना कैफ), Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) और Dia Mirza (दिया मिर्ज़ा) मौजूद थे। कार्तिक कार्यक्रम में थोड़ी देर से पहुंचे। इसके साथ, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हुई, तो कैटरीना ने मज़ाक में कहा कि सबसे पहले, कार्तिक, देरी के लिए लोगों से माफी मांगना चाहते है। कार्तिक ने इस पर देर नहीं की और झुककर कैटरीना के पैर छू लिए। इसके साथ ही, उन्होंने अपना कान भी पकड़ रखा था। इसके बाद, उन्होंने माफी मांगी। कार्तिक ने कहा- Ranveer (रणवीर) ने कल सभी के पैर छुए। आज मैं आपके पैर छूता हूं। कार्तिक अपने हाथ में एक पट्टी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे।

कार्तिक आर्यन के बाहों में झूमती नजर आईं कियारा, Video Viral

Sooryavanshi (सूर्यवंशी) का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया था। इस दौरान Ranveer (रणवीर) ने Akshay Kumar (अक्षय कुमार) और Ajay Devgn (अजय देवगन) के पैर छुए। ट्रेलर लॉन्च में रणवीर भी देरी से पहुंचे। रणवीर के पैर छूने का Video Viral (वीडियो खूब वायरल) हुआ था। इस इवेंट में कैटरीना भी मौजूद थीं लेकिन रणवीर ने उनके पैर नहीं छुए। यहां कार्तिक ने रणवीर की कमियों को उजागर किया। वहीं Katrina (कैटरीना) और Kartik (कार्तिक) ने लव आज कल गाने पर भी डांस किया।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं