Coronavirus पर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ढाई मिनट का वीडियो, कही ये बात

0
179

कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस से बचने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो फैंस को सुरक्षा का ध्यान रखने के लिए कह रहे है।

Corona (कोरोना) इस समय पूरे देश में कहर बरपा रहा है। संक्रमित कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है, जिसके कारण सभी लोग बचने के लिए अपने घरों में रह रहे हैं। कल, प्रधानमंत्री Narendra Modi (नरेंद्र मोदी) ने भी कोरोना के संबंध में देश को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने बहुत सारी बातें कीं। प्रधानमंत्री ने जनता के साथ कई महत्वपूर्ण मुद्दों को साझा किया है और उन्होंने यह भी कहा है कि 22 जनवरी रविवार को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन किया जाना चाहिए। इस सूची में अब बॉलीवुड सितारे भी अपने प्रशंसकों के साथ इस बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं।

अमिताभ के इस ट्वीट से फैंस हुए खुश, कहा- वर्कफ्रॉम होम से मत हो परेशान 

हाल ही में, Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को सुरक्षित रहने के लिए कहा है। इसके साथ ही, कार्तिक ने देश के लोगों की उन आदतों का भी बहुत सख्ती से उल्लेख किया है, जिनका पालन करने में कोई विश्वास नहीं करता है। Kartik Aaryan ने एक वीडियो में कहा है कि “हमें भी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा तभी इस वायरल को हराया जा सकता है।“

https://www.instagram.com/tv/B961N24Jzmc/?utm_source=ig_web_copy_link

 

Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) ने आगे कहा कि ‘इटली के लोगों ने भी वीडियो जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने शुरुआत में बहुत गलतियां की थीं और आज स्थिति यह आ गई है कि वायरस को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल हो गया है।’ कार्तिक के फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं और इस वीडियो को लगातार शेयर भी किया जा रहा है। कोरोना के साथ लड़ाई के लिए फिल्म उद्योग भी पूरी तरह से तैयार है और ऐसे कई सितारं हैं जो शूटिंग छोड़ कर घर बैठे हैं।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं