कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन को लेकर शेयर किया फनी मीम

पीएम नरेंद्र मोदी ने कल दूसरी बार देश को संबोधित करते हुए 25 मार्च से 21 दिन तक लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है।

वर्तमान में, भारत में Coronavirus (कोरोना वायरस) को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और इसके कारण कई सितारे देश में Lockdown (लॉकडाउन) के समर्थन में आ गए हैं। कई सितारों ने लॉक डाउन का समर्थन किया है और अब Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) को इस सूची में शामिल किया गया है। हाल ही में, फिल्म Pyaar Ka Punchnama (प्यार का पंचनामा) का एक मोनोलॉग बोलते हुए, लोगों को अपने घरों से बाहर नहीं निकलने के लिए कहा था, अब उन्होंने 21 दिनों के लिए देशबंदी पर एक पोस्ट किया है।

कार्तिक आर्यन के इस VIDEO को पीएम मोदी ने किया शेयर,…

Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन) ने अपने Instagram Account (इंस्टाग्राम अकाउंट) पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें वह फिर से Hera Pheri (हेरा फेरी) के पोस्टर में Akshay Kumar (अक्षय कुमार) की जगह पर नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक के चेहरे को दिखाया गया है और लिखा है- “मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं 21 दिन में पैसा डबल।

 

View this post on Instagram

 

21 din mein Paisa Double

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Coronavirus पर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ढाई मिनट का वीडियो,…

PM Narendra Modi (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने Coronavirus (कोरोना वायरस) पर दूसरी बार देश को संबोधित करते हुए 25 मार्च से 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की है। अब सभी को अपने अपने घरों में रहना होगा और कोरोना वायरस से अपनी रक्षा करनी होगी। कोरोना वायरस के कारण कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया के भाग 2 की शूटिंग भी रुक गई है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं ।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं