फिल्म राजा हिंदुस्तानी में तीन दिन तक चला था करिश्मा कपूर का किसिंग सिन

फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में ​किसिंग सीन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लंबे किसिंग सीन है। करिश्मा कपूर किसिंग सीन का एक साक्षात्कार में जिक्र किया।

Bollywood (बॉलीवुड) अभिनेत्री Karisma Kapoor (करिश्मा कपूर) काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अब वह अपने पति के कारण सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही Web Series Mental Hood (वेब सीरीज मेंटल हूड) में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वह इस Web Series (वेब सीरीज) का प्रचार कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में इस वेब सीरीज के प्रचार के दौरान एक साक्षात्कार में फिल्म Raja Hindustani (राजा हिंदुस्तानी) की शूटिंग के समय को याद किया है। उन्होंने फिल्म के मुख्य अभिनेता Aamir Khan (आमिर खान) पर भी खुलकर बात की है। ऐसा कहा जाता है कि Karisma Kapoor (करिश्मा कपूर) की फिल्म Raja Hindustani (राजा हिंदुस्तानी), जो 1996 में रिलीज़ हुई थी,

Taimur Ali Khan का तीसरा जन्मदिन, करिश्मा कपूर ने PHOTO शेयर कर लिखी ये…

में उनके और Aamir Khan (आमिर खान) के लिपलॉक की बहुत चर्चा हुई थी और यह अब तक का सबसे लंबा किसिंग सिन माना जाता है। अपनी वेब सीरीज के प्रचार के दौरान, करिश्मा ने कहा, “राजा हिन्दुस्तानी को लेकर बहुत सारी यादें हैं लेकिन जब यह फिल्म आई तब लोगों के बीच फिल्म का ‘किसिंग सीन’ काफी चर्चा में रहा था। लेकिन शायद वो नहीं जानते हैं कि इस सीन को शूट करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं कांप रही थी और ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और ये सीन शाम के 6 बजे फिल्माया गया था।“ इसलिए मुझे लगता है कि उस तरह की परिस्थिति में काम करने का एक अलग युग था। Karisma Kapoor (करिश्मा कपूर) और Aamir Khan (आमिर खान) की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं